होम / Kushinagar News: दो पत्नियों से बेवफाई, चौथी बीवी की चाहत में तीसरी की कर दी हत्या

Kushinagar News: दो पत्नियों से बेवफाई, चौथी बीवी की चाहत में तीसरी की कर दी हत्या

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Kushinagar News: कुशीनगर में पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार तार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है जिसकी पूरी कहानी मुंबई से लिखी गई थी। जनपद के तमकुहीराज कस्बे के गांधी नगर वार्ड 4 में एक महिला की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसके पति को चौथी बीवी की ख्वाइस हो गयी थी। तीसरी शादी से पूर्व दयाशंकर ने दो शादियां और कि थी और उन दोनों पत्नियों के साथ कुछ साल बिताने के बाद गलत आरोप लगाकर छोड़ दिया था।

कैसे रची साजिश

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका का पति दयाशंकर मुंबई में अपनी पत्नी के साथ रहता था और उसने तीन शादियां की थी। चौथी बीबी की चाहत में उसने अपनी तीसरी पत्नी को गलत आरोप लगा कर गांव भेज दिया और उसकी हत्या की कहानी लिख दी। अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए उसने अपने भांजे राकेश को जमीन का लालच देकर अपने गुनाहों में शामिल कर लिया। पत्नी की हत्या के लिए पति ने हत्या की सुपारी महेंद्र नाम के व्यक्ति को 30हज़ार रुपये दिया। बीते 26 अप्रैल को रात में बच्चो के साथ घर मे सो रही लक्ष्मी देवी को यह नही पता था कि वह उसकी आखिरी रात है। सुपारी किलर और दयाशंकर के भांजे ने बड़ी बेहरमी से मृतक लक्ष्मी की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी और फरार हो गये।

जांच में जुटी पुलिस

सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन की तो उसे मामला संदिग्ध लगा और पुलिस ने पति को शक के दायरे में लेकर अपनी जांच आगे बढ़ाई। पति की कॉल डिटेल से लेकर हर पहलू पर पुलिस ने जांच की जिसमे उसका शक सही निकला। जिसके बाद पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों सहित पति को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने गुनाह कबूल करते हुए हत्या में इस्तेमाल हुई रस्सी को भी बरामद करवा दिया। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर मृतका के पति,व अन्य हत्या में शामिल भांजा व सुपारी किलर को न्यायलय के समुख पेश कर जेल भेज दिया है। अब पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

Also Read:

UP Nikay Chunav: सपा ने लगाए मतदाता सूची में गड़बड़ी और इवीएम सुरक्षा में धांधली के आरोप, पत्र लिख चुनाव आयुक्त से की शिकायत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox