होम / Jalaun Bus Accident: जालौन से दुखद खबर, गड्ढे में गिरी बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत; 15 घायल

Jalaun Bus Accident: जालौन से दुखद खबर, गड्ढे में गिरी बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत; 15 घायल

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Jalaun Bus Accident: जब लोग अपने-अपने घरों में सो रहे थे तब आज उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक दिल दहला को देने वाली घटना घटी। जालौन के माधवगढ़ क्षेत्र में रविवार सुबह बारातियों को ले जा रही एक बस के किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से और सड़क किनारे खड्डे में जा गिरने से पांच लोगों की मौको पर ही मौत हो गई तथा 15 से ज्यादा लोग इस घटना में गंभीर रूप से चोटिल हुए। पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि शनिवार छह मई को रेडर थाना क्षेत्र के मंडेला गांव से एक बारात रामपुरा इलाके के दुतावली आई थी।

आज तड़के लगभग तीन बजे की घटना

पुलिस अधीक्षक घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आज तड़के लगभग तीन बजे कुछ बारातियों को लेकर एक बस वापस मंडेला जा रही थी। बस माधवगढ़ के गांव गोपालपुरा के पास जैसे ही पहुंची थी कि तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह एक गहरे गड्ढे में जा गिरी। उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे में बस के अंदर सवार सभी यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर आई पुलिस

राह चलते लोगों ने जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची माधवगढ़ पुलिस ने घटनास्थल का मुयाना किया। सभी घायलों को रामपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने कुलदीप (36), रघुनंदन (46), सिरोभान (65), करण सिंह (34) और विकास (32) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक राजा ने  आगे बताया कि हादसे में घायल 17 अन्य लोगों को उरई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Brij Bhushan: WFI के अध्यक्ष व BJP सांसद बृज भूषण सिंह ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर कविता के जरिए फेसबुक पोस्ट कर रखी अपनी बात, जानिए क्या कहा?ॉ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox