होम / Tourist Places In Uttarakhand: मसूरी में पर्यटन सीजन को लेकर सरकार और प्रशासन पर्यटकों के स्वागत के लिये तैयार- एसडीएम मसूरी

Tourist Places In Uttarakhand: मसूरी में पर्यटन सीजन को लेकर सरकार और प्रशासन पर्यटकों के स्वागत के लिये तैयार- एसडीएम मसूरी

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Tourist Places In Uttarakhand: मसूरी माल रोड के पुनर्निर्माण और सौंदर्यकरण को लेकर प्रशासन और कार्यदाई संस्था द्वारा लगातार काम किया जा रहा है। जिसको लेकर शनिवार को माल रोड से सड़क के निर्माण का काम लगभग पूरा हो चुका है। वही माल रोड के सड़क निर्माण के काम के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। माल रोड में नवनिर्मित सड़क के किनारे लगने वाले कॉबलस्टोन का काम भी शुरू हो चुका है। मसूरी एसडीएम नंदन कुमार ने बताया कि मसूरी माल रोड की सड़क का निर्माण का कार्य 30 अप्रैल तक पूरा किया जाना था परंतु एक सप्ताह तक लगातार हुई बारिश से कार्य करने में खासी परेशानियों हुई।

एसडीएम ने कहीं ये बात

उन्होंने कहा कि शनिवार को माल रोड की सड़क निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। सड़क किनारे कॉबलस्टोन लगाए जाने हैं जिसका काम भी कई जगह शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के बाद लोगों को हो रही दिक्कतों कम हो गई है। माल रोड पर कई जगह मलबे के ढेर लगे हैं। जिसको रात तक हटा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 15 मई से पर्यटन सीजन शुरू हाने जा रहा है। जिसको देखते हुए प्रशासन और कार्यदाई संस्था द्वारा मालरोड को सुव्यवस्थित किया जा रहा है और उनको  पूरी उम्मीद है कि पर्यटन सीजन में देष विदेष से आने वाले पर्यटकों को  किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों और व्यापारियों के सहयोग से मसूरी माल रोड के कार्यों क किया जा रहा है।

सुंदरीकरण को लेकर काफी हद तक काम कर दिया- एसडीएम

उन्होंने बताया कि आने वाले पर्यटन सीजन को लेकर सरकार और प्रशासन पूरी तरीके से गंभीर है और 15 मई तक माल रोड के पुनर्निर्माण सुंदरीकरण को लेकर काफी हद तक काम कर दिया जाएगा। उन्होने कहा कि नायब तहसीलदार विनोद रतूड़ी और प्रशासनिक टीम के द्वारा उनके नेतृत्व में दिन रात मालरोड में रहकर मालरोड की सडक का निर्माण का कार्य को करवाया गया। वही यातायात व्यवस्था को बेहतर किये जाने को लेकर भी पुलिस प्रशासन को निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहा कि पर्यटन सीजन के लिये सरकार और प्रशासन पर्यटकों के स्वागत के लिये तैयार है।

ALSO READ: Uttarakhand News: ट्रेन में डकैती डालने वाले गिरोह का इनामी बदमाश पुलिस ने दबोचा, 50 हजार का था इनाम

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox