होम / Ballia News: सांसद रवि किशन ने बलिया में किया रोड शो, इस बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

Ballia News: सांसद रवि किशन ने बलिया में किया रोड शो, इस बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Ballia News: निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) का आखिरी रण बचा हुआ है। निकाय चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रदेश के 9 मंडलों में 11 मई को वोटिंग होनी है। निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) बलिया (Ballia News) में थे। जनपद के बेल्थरा रोड नगर पंचायत में गोरखपुर सांसद ने रोड शो किया। इस दौरान तमाम बीजेपी के नेता मौजूद रहे। रवि किशन के रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा था। वहीं उन्होंने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी रेनू गुप्ता (Renu Gupta) के समर्थन में वोट मांगा।

प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार जरुरी

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद रविकिशन ने कहा कि “प्रदेश के सर्वांगिण विकास के लिए प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार जरुरी है। प्रदेश में बाधा रहित विकास हो सके इसके लिए हर स्तर पर बीजेपी के पदाधिकारियों को विजयी बनाना होगा।” रवि किशन ने कहा कि ‘ट्रिपल इंजन की सरकार जरूर बनेगी। और इस नगर पंचायत में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी।’

सभी राजनीतिक दलों ने लगाई ताकत

प्रदेश में हो रहे ये निकाय चुनाव अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव की रूप रेखा तय करेंगे। यही कारण है बीजेपी समेत तमाम अन्य दल इस चुनाव में फतह हासिल करने में लगे हैं। बीजेपी ने इस चुनाव में कैंपेन करने के लिए तमाम मंत्रियों को और विधायकों को उतार रखा है। वहीं स्वंय सीएम योगी आदित्यनाथ भी विभिन्न जनपदों में चुनावी जनसभा कर रहे हैं। उधर अखिलेश यादव ने भी मोर्चा संभाल रखा है और बीजेपी को सबक सीखाने की जनता से अपील कर रहे हैं। प्रदेश में दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोटिंग होनी है। निकाय चुनाव के नतीजे 13 मई को आएंगे।

Also Read:

Ayodhya News: ‘पहले उत्सव में हो भयभीत रहती थी जनता, अब दीपोत्सव प्रदेश की पहचान’, रामनगरी में बोले सीएम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox