होम / Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव ने CM योगी पर किया तंज, बोले ‘हमारे यहां बुलडोजर से फूल बरसाए जाते हैं’,जानें और क्या कहा?

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव ने CM योगी पर किया तंज, बोले ‘हमारे यहां बुलडोजर से फूल बरसाए जाते हैं’,जानें और क्या कहा?

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav News: इन दिनों यूपी में निकाय चुनाव चल रहा है। जिसके दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी। इसी कड़ी अलीगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक सभा को संबोधित करने पहुंचे छे तो उनसे पत्रकारों ने बुलडोजर पर सवाल किया। पूछे गए इस सवाल पर उन्होंने कहा है कि रोड शो के दौरान मैंने देखा कि हमारे यहां जेसीबी मशीन से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता फूल बरसाए जा रहे थे। यही फर्क है समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में, भारतीय जनता पार्टी बनाने में विश्वास नहीं करत। कोई चीज ठीक करने में विश्वास नहीं करती है। भारतीय जनता पार्टी का काम है तोड़फोड़ करना।

अखिलेश ने योगी पर किया तंज, कही बड़ी बात

अखिलेश यादव ने आगे कहा यही फर्क है समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में, भारतीय जनता पार्टी बनाने में विश्वास नहीं करता। कोई चीज ठीक करने में विश्वास नहीं करती है। भारतीय जनता पार्टी का काम है तोड़फोड़ करना। लोगों के बीच नफरत पैदा करना, भाषा ऐसी इस्तेमाल करते हैं जिसकी आप सोच भी नहीं सकते। लोकतंत्र में अभी तक इतना बड़ा झूठ किसी ने नहीं बोला जितना भारतीय जनता पार्टी ने बोला है।

रोड शो में जेसीबी शामिल कराने पर मुकदमा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोड शो में जेसीबी शामिल करने के मामले में पुलिस ने टीएसआई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोषी आदि के खिलाफ दर्ज कराया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार यह मुकदमा टीएसआई की ओर से कराया गया है। जिसमें कहा गया है कि रोड शो की अनुमति सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोषी द्वारा ली गई थी। मगर अनुमति के विपरीत रोड शो में ट्रैक्टरनुमा जेसीबी शामिल थी, जिसमें लापरवाही दिखाते हुए चालक द्वारा चलाया जा रहा था। उसके पंजे में एक युवक बैठा था। जो किसी दुर्घटना का कारण बन सकता था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

The Kerala Story: CM योगी बोले ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म यूपी में होगी “टैक्स फ्री”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox