होम / Shivpal Yadav: शिवपाल यादव की ‘द केरला स्टोरी’ पर आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Shivpal Yadav: शिवपाल यादव की ‘द केरला स्टोरी’ पर आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Shivpal Yadav: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म यूपी में “टैक्स फ्री” होगी। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि मुख्यमंत्री योगी 12 मई को अपनी कैबिनेट के साथ यह फिल्म देखेंगे। योगी सरकार के इस फैसले के बाद राज्य में सियासत भी तेज होने के आसार हैं। इसी बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है। अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की ‘द केरल स्टोरी’  पर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

सपा नेता ने ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज

सपा नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि “मनोरंजन’ को ‘मनोरंजन’ के लिए छोड़ दें और सिनेमा व साहित्य का प्रयोग अपने जहरीले एजेंडे को देश पर थोपने के लिए न करें। नफरत की कोख से उपजी कोई भी कला राष्ट्र और समाज के लिए विध्वंसकारी होगी।”

क्या बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य?

जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “द केरला स्टोरी के बहुत अच्छी और सच्चाई को उजाकर करने वाली फिल्म है और उसे टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया है। यहां ये कदम इसलिए उठाया गया है कि हर परिवार इसको देखे कि किस तरह से देश के विरुद्ध साजिश चल रही है और उसको समझे। देश और प्रदेश के लिए ये समझ बुझकर फैसला किया गया है।”

ब्रजेश पाठक ने भी दी अपनी प्रतिक्रया

जबकि ब्रजेश पाठक ने कहा, “प्रदेश सरकार पहले ही कह चुकी है कि ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री करेंगे और मुझे इस बात की प्रसन्नता है। प्रदेश के लोग इस फिल्म को देखें और समझें कि किस ढंग से हमारी बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है। ये बहुत अच्छा निर्णय है. पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है वो तुष्टिकरण के तहत हो रहा है और प्रदेश के लोग इस फिल्म पर प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेंगे।”

Anil Dujana Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना को लेकर आई ये बड़ी खबर, गुर्गों में मची हलचल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox