होम / Jaunpur News: पीड़ित ने लगाई डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

Jaunpur News: पीड़ित ने लगाई डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Jaunpur News: जौनपुर बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट की पोल खुल गई। दरअसल 2 दिन पहले सीएमओ लक्ष्मी सिंह ने खुद बदलापुर सीएससी का निरीक्षण किया था। खानापूर्ति जनपद जौनपुर में लगातार सीएससी की लापरवाही देखने को मिल रही है, लेकिन हमेशा मामले से बचती नजर आती है।

अस्पताल में न बिजली है और ना सही जनरेटर

सीएमओ लक्ष्मी सिंह महराजगंज थाना क्षेत्र के सराय परशुराम गांव निवासी सूर्य नारायण शर्मा अपनी करीब 80 वर्षीय माता कमला देवी की अचानक तबीयत खराब हुई तो परिवार वालों ने उन्हें आनन-फानन में लेकर बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टर द्वारा उन्हें जिला अस्पताल ले जाने की बात कही गई लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि मरीज का ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण ऑक्सीजन लगाने की मांग की गई। लेकिन बिजली नहीं होने के कारण ऑक्सीजन कंन्संट्रेटर नहीं चला और सीएचसी में लगा जनरेटर भी दो दिनों से जला पड़ा है!

मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को की गई शिकायत

जिसको लेकर मरीज के स्वजन काफी आक्रोशित होकर शोर-शराबा मचाते हुआ। जिसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक रमेश चन्द्र मिश्र और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक से करते हुए कार्यवाई की मांग की और ऑक्सीजन कंन्संट्रेटर नहीं चलने से मरीज की हालत नाजुक देखते हुए परिवार वाले ने उन्हें जिला अस्पताल लेकर चले गए। जब सीएमओ लक्ष्मी सिंह से बात किया तो उन्होंने कहा कि 2 दिन के लिए बाहर हूं। कहीं ना कहीं सीएमओ मामले की लीपापोती में लगी हुई है। लगातार लापरवाही के मामले में सीएमओ लक्ष्मी सिंह बचती नजर आती हैं। वहीं पीड़ितों ने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से गुहार लगाई है।

 Umesh Pal Case: उमेश की इस बात पर भड़क गया था अतीक, इसलिए बेटे असद ने कर दी हत्या, जानें राज हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox