होम / Harish Rawat: पूर्व सीएम हरीश रावत का शुगर मिल पर धरना जारी, सुबह हैडपंप से नहाते आए थे नजर

Harish Rawat: पूर्व सीएम हरीश रावत का शुगर मिल पर धरना जारी, सुबह हैडपंप से नहाते आए थे नजर

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Harish Rawat: रूड़की की इकबालपुर शुगर मिल हमेशा गन्ना भुगतान को लेकर चर्चाओ में रहता हैं। शुगर मिल पर करोड़ो रूपए का भुगतान चला आ रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत किसानो के गन्ना भुगतान को लेकर 24 घंटे के धरने पर बैठे हुए है।

धरने के विस्तार पर कहीं ये बात

पूर्व सीएम ने कहा कि अगर गन्ना भुगतान को लेकर वार्ता असफल होती है तो धरने को और विस्तार दिया जायेगा। धरने पर किसान व कांग्रेसी नेता जमें हुए है। वही मिल गोदाम से चीनी चोरी पर बोलते हुए कहा कि ये मामला डीएम जाने या फिर मिल जाने।  सीएम व डीएम भी गन्ना भुगतान का हल चाहते हैं।

सुबह स्नान करतें हुए वीडियों वायरल

आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्नान किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ती हैडपंप चाला रहा है वही हरिश रावत बैठ कर नहा रहे हैं। यही नहीं इसके बाद उन्होंने धरना स्थल पर बैनर के सामने ही पूजा अर्चना की। जिसमें हरीश रावत धार्मिक पुस्तक लिए हुए हैं और पाठ कर रहे हैं और उन्होंने मंत्रों का जाप भी किया।

साथ ही वही उन्नहोनें धरना स्थल पर योग किया बाद वहीं उन्होनें नाश्ता आदि किया। इसी दौरान उनके आसपास उनके समर्थक भी थें। बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने विगत मंगलवार को इकबालपुर में किसानों के बकाया गन्ने के भुगतान की मांग को लेकर धरना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें:- Karnataka Exit Poll 2023: कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों पर वोटिंग खत्म, क्या कहते है एग्जिट पोल आंकड़े?  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox