होम / Shamli Crime News : दोस्त की बहन से प्रेम बना युवक की मौत का कारण, जानिए क्या है पूरा मामला

Shamli Crime News : दोस्त की बहन से प्रेम बना युवक की मौत का कारण, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli Crime News : यूपी के शामली में बुधवार को हुई युवक गुरमीत की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से आला-ए-कत्ल भी बरामद किया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • जंगल में ले जाकर कर दी हत्या

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आपको बता दें कि यह वारदात जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव मखमूलपुर के जंगल की है। गांव में बीती शाम एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान गांव के ही निवासी गुरमीत पुत्र ईश्वर दयाल के रूप में हुई थी। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने गुरमीत के ही 3 दोस्तों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए अभियुक्तों में दीक्षित व शिवा नाबालिक है जबकि तीसरा अभियुक्त सौरभ बालिग है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या की वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। एसपी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि मृतक गुरमीत का शिवा की चचेरी बहन के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर बार-बार शिवा उसके दोस्त गुरमीप को समझाया भी करते थे। लेकिन प्रेम कहा छिपने वाला होता है।

जंगल में ले जाकर कर दी हत्या

अब यह बात पूरे गांव में फैल गई तो शिवा दीक्षित और सौरव ने मिलकर गुरमीत की हत्या की साजिश रच डाली। उन्होंने बुधवार की देर से आए गुरमीत को घर से बुलाया और गांव के ही जंगल में ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि दोनों नाबालिग अपराधियों को बाल सुधार गृह में भेजा गया है, जबकि तीसरे आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

also read – उत्तर प्रदेश के अनुदानित मदरसों में भी प्री प्राइमरी की चलाई जाएंगी कक्षाएं, यूपी अल्पसंख्यक राज्य मंत्री ने दी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox