होम / Lucknow Crime News : चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, क्या है पूरा मामला

Lucknow Crime News : चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), “लखनऊ क्राइम न्यूज़” लखनऊ : लखनऊ (Lucknow Crime News) के कैंट थाना क्षेत्र में स्थित सैनिक “द वारियर कैफे एंड रेस्टोरेंट” चलाने वाले युवक ने मोहल्ले के ही एक अर्ध विक्षिप्त युवक पर चोरी का आरोप लगाया।

उसको घर से निकाल कर पिटाई करते हुए पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवक ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई । इस दौरान युवक बुरी आग से झुलस गया ।युवक जिसका इलाज सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में स्थित निलमथा टेंपो स्टैंड के पास का है। जहा सुनील राजपूत अपनी मां सावित्री और तीन भाइयों और एक बहन के साथ रहता हैं।

परिजनों के मुताबिक, सुनील की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं और अक्सर वह घर के बाहर ही सोता था। सुनील की बहन ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 7:30 बजे भाई घर के बाहर सो रहा था।

इसी दौरान पास में रेस्टोरेंट चलाने वाले बहराइच निवासी बादशाह खान आए और भाई को खींचते हुए ले गए। आगे कहा कि दुकान पर पहुंचकर उसकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, घायल युवक को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वही बताया जा रहा है दबंग बादशाह खान मौके से फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर रही है। घायल युवक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हैं ।

also read – 13 मई को कई उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला, जानिए काउंटिंग पर क्या है प्रशासन का मास्टर प्लान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox