होम / Young Man Got Married Without Divorcing His Wife: पत्नी को तलाक दिए बिना युवक ने रचाई दूसरी शादी, विरोध करने पर पत्नी का गाला दबाकर दी जान से मरने कि धमकी

Young Man Got Married Without Divorcing His Wife: पत्नी को तलाक दिए बिना युवक ने रचाई दूसरी शादी, विरोध करने पर पत्नी का गाला दबाकर दी जान से मरने कि धमकी

• LAST UPDATED : December 21, 2021

इंडिया न्यूज़, वाराणसी:
Young Man Got Married Without Divorcing His Wife: प्रदेश के वाराणसी में एक युवक ने अपनी पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली, जिसका पहली पत्नी के विरोध करने पर युवक ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस मामले में युवक और उसकी दूसरी पत्नी सहित 5 लोगों के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर ससुराल से भगा दिया था Young Man Got Married Without Divorcing His Wife

वाराणसी के कैंट थाना अंतर्गत पार्वती नगर कॉलोनी की प्रीति पाल के अनुसार उसकी शादी जालपा देवी पियरी निवासी विवेक पाल से 23 नवंबर 2011 को हुई थी। शादी के बाद ससुराल वालो ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट कर भगा दिया गया था। इस संबंध में मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। हाल ही में प्रीति को पता चला कि तलाक दिए बगैर ही विवेक ने 11 दिसंबर 2021 को चंदौली जिले के सकलडीहा स्थित कालीजी मंदिर में दूसरी शादी कर ली है। पति की दूसरी शादी का विरोध करने पर पति विवेक और उसकी दूसरी पत्नी श्रद्धा ने उसके साथ फोन कर गालीगलौज की और उसे जान से मरने की धमकी देने लगे।

घर आकर 5 लोगों ने की मारपीट Young Man Got Married Without Divorcing His Wife

प्रीति पाल की थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, धमकी के बाद भी वह पति की दूसरी शादी का लगातार विरोध करती रही। जिसके बाद उसका पति विवेक, श्रद्धा व उसके मां-बाप और उसका चाचा पार्वती नगर स्थित उसके घर आए। जहां विवेक पाल ने उसे जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाते हुए कहा कि जब यह नहीं रहेगी तो मुकदमा और समस्या दोनों खत्म हो जाएगी।

उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग उसके घर की तरफ दौड़े तो पांचों लोग भाग निकले। इस संबंध में कैंट थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर विवेक पाल, श्रद्धा पाल, गिरजा देवी, विवेक कुमार पाल और प्रदीप पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मुकदमे की जांच शुरू कर दी गई है।

Read More: Yogi gave Confidence to Women : योगी ने महिलाओं को दिया भरोसा, आधी आबादी के लिए काम कर रही सरकार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox