होम / Akhilesh Yadav’s attack on bjp : केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव – “अधिकारी बन रहे बीजेपी के पदाधिकारी…

Akhilesh Yadav’s attack on bjp : केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव – “अधिकारी बन रहे बीजेपी के पदाधिकारी…

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav’s attack on bjp इटावा : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इटावा की जसवंत नगर के फतेहपुरा गांव में वरिष्ठ नेता स्वर्गीय महावीर सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

जहा उन्होंने कहा जिस तरह से कर्नाटक से भाजपा साफ हुई है। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश व देश के अन्य राज्यों से भी भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

  • सरकार के दबाव में हुआ चुनाव 
  • “बीजेपी कहीं खुद चुनाव लड़ती तो कहीं दूसरे दलों…..”
  • इस बार बढ़ा समाजवादी का वोट प्रतिशत 
  • बीजेपी के पदाधिकारी बन कर रहे काम अधिकारी 

सरकार के दबाव में हुआ चुनाव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि निकाय चुनाव मैं अधिकारियों ने बेईमानी न की होती तो आज परिणाम कुछ अलग होते। वोटर लिस्ट से लेकर सरकारी कर्मचारियों का व्योहार इससे लगता है सरकार के दबाव मैं निकाय चुनाव कराया गया लेकिन जनता अबकी बार बीजेपी को पूरे देश से बाहर करने का काम करेगी।

“बीजेपी कहीं खुद चुनाव लड़ती तो कहीं दूसरे दलों…..”

अखिलेश यादव से मीडिया के द्वारा पूछे गए आम आदमी पार्टी और AIMIM द्वारा मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण के सवाल पर बोले कि,भारतीय जनता पार्टी कहीं पर खुद चुनाव लड़ती है तो कहीं पर दूसरे दलों को आगे कर देती है इसलिए इन दलों को सोचना पड़ेगा। आने वाले समय में कुछ दलों को सोचना पड़ेगा की किसके साथ रहने से लोकतंत्र बचेगा और किसके साथ रहने से नहीं बचेगा ।

इस बार बढ़ा समाजवादी का वोट प्रतिशत 

पिछले मेयर और नगर पालिका के चुनाव से करें तुलना तो इस बार समाजवादी का वोट प्रतिशत बढ़ा है। केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों पर अखिलेश ने कहा कि 9 महीने में एक नया जीवन मिल जाता है। जो बुनियादी समस्याएं और सवाल थे वो आज वहीं के वही है।

बीजेपी के पदाधिकारी बन कर रहे काम अधिकारी 

आगे कहा कि महंगाई और बेरोजगारी आज भी चरम सीमा पर है। देश और प्रदेश के अधिकारी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी बन कर काम कर रहे है। शहरों में गंदगी और किसानों की समस्या का नहीं हुआ 9 साल में कोई भी समाधान वह आज भी वैसी की वैसी ही है।

also read – कॉलेज में शिक्षिका से छेड़छाड़, FGIT के निदेशक समेत दो पर FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox