होम / Aligarh News: महिला कर्मचारियों से अभद्रता का मामला आया सामने, आरोपी ने खुद को बताया बीजेपी नेता, लोगों ने काटा हंगामा

Aligarh News: महिला कर्मचारियों से अभद्रता का मामला आया सामने, आरोपी ने खुद को बताया बीजेपी नेता, लोगों ने काटा हंगामा

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News: जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र अंतर्गत जिला अस्पताल में खुद को भाजपा नेता बताने वाले एक व्यक्ति द्वारा महिला कर्मचारियों से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने इस बात का विरोध किया तो उक्त व्यक्ति पुलिसकर्मी पर हावी हो गया और पुलिसकर्मी से जमकर अभद्रता करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। वहीं उक्त व्यक्ति ने खुद को भाजपा नेता बताकर जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी देते हुए पीड़ित पुलिसकर्मी मुकेश कुमार ने बताया “एक साहब अपने आपको मंडल अध्यक्ष बता रहे थे। केबिन में जबरन अंदर घुस गए। और महिला कर्मचारियों से बदतमीजी करने लग गए। मैं ड्यूटी पर मौजूद था मैंने विरोध किया तो मुझसे भी जमकर बदतमीजी कर दी, मुझे नहीं पता कौन थे अपने आपको मंडल अध्यक्ष बता रहे थे।”

क्या बोलीं कर्मचारी

उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल की महिला कर्मचारी ऐश्वर्या मल्होत्रा ने बताया “यहां आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए 1 लाभार्थी केबिन के अंदर घुस आये थे जबकि बाहर से बातचीत कर सकते थे, हमारी स्टाफ की दो बेटियां यहां बैठी हुई थी। कथित बीजेपी नेता ने उनसे ही बदतमीजी करने लग गए और कहा कि मैं केबिन के बाहर नहीं निकलूंगा। उनका बहुत गलत व्यवहार था। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। अपने आप को वह भाजपा का नेता बता रहे थे। हमारे केबिन में घुसकर वह बोल रहे थे कि ड्यूटी पर कौन है। उन्हें बुलाइए जबकि हम लोग ही यहां ड्यूटी पर तैनात हैं, यहां ड्यूटी पर तैनात गार्ड साहब से भी उन्होंने बदतमीजी की है और गाली गलौज भी की है।”

Also Read:

Etah News: शिक्षा के मंदिर में बच्चों से कराई जा रही मजदूरी, इस विद्यालय में ईंट उठाते नजर आए नौनिहाल, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox