होम / Shamli News : कार बना आग का गोला, दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू

Shamli News : कार बना आग का गोला, दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Shamli News शामली : शामली (Shamli) में सृष्टि हॉस्पिटल के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप से ले लिया जिसके बाद आस पास में भगदड़ मच गई।

  • क्या है पूरा मामला
  • हॉस्पिटल के बाहर खड़ी थी कार

क्या है पूरा मामला

यह हादसा शामली का है। जहा सृष्टि हॉस्पिटल के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप से ले लिया जिसके बाद आस पास में भगदड़ मच गई। जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गयी। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान गाड़ी पूरी तरह से जलकर टिन का टिब्बा बन गई थी।

हॉस्पिटल के बाहर खड़ी थी कार

दरअसल गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल निवासी राहुल देर रात्रि को अपने भाई के साथ कार में एक मरीज को लेकर शामली में कमला कॉलोनी के मोड़ पर सृष्टि हॉस्पिटल में लेकर पहुंचा था। जहा राहुल मरीज को लेकर अंदर हॉस्पिटल में चला गया जबकि उसके भाई ने गाड़ी हॉस्पिटल के बाहर ही साइड में लगा ली और वहीं बैठा रहा।

कुछ ही देर में गाड़ी के अगले हिस्से से धुआं उठने लगा और देखते ही देखते गाड़ी में आग गई। आग लगने पर युवक गाड़ी से बाहर निकलकर भाग गया और राहुल को सूचना दी। इतने में गाडी से आग की भयंकर लपटे उठने लगी थी।

कार में आग लगने से वहां भगदड मच गई। सूचना पर तत्काल प्रभाव से दमकल विभाग की गाड़ी वहां पहुंची और किसी तरह मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग से पूरी गाडी जलकर टिन का डिब्बा बन गई।

ALSO READ – मुम्बई के खिलाफ लखनऊ के लिए जीत कितनी जरूरी, जानें दोनों टीमों के बीच हेड-टू-हेड मुकाबले का रिकोर्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox