होम / Shamli News: हाईवे किनारे खाई में पलटी तेज रफ्तार कार, दो की मौत

Shamli News: हाईवे किनारे खाई में पलटी तेज रफ्तार कार, दो की मौत

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Shamli News:   शामली में दो युवक तेज रफ्तार के कहर का शिकार हो गए। यहां पानीपत नेशनल हाइवे पर रामड़ा बाईपास के निकट एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गहरी खाई में पलट गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। इनमें फिलहाल दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

परिवार में मचा कोहराम

वहीं इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के दोनों मृतकों के शवों को अपने साथ ले गए है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आपको बता दें कि यह हादसा जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत बाईपास का है। बुधवार शाम के समय कैराना कस्बे के मोहल्ला खैलकलां निवासी पांच दोस्त फैजान(25), सलमान(26), फराज, अरशद व शुऐब हुंडई आईटेन कार में सवार होकर घूमने के लिए निकले थे। शाम को जैसे ही वह नेशनल हाईवे पर स्थित रामड़ा बाईपास के निकट पहुंचे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर अचानक सड़क किनारे स्थित गहरी खाई में पलट गई। तेज रफ्तार के कारण कार ने कई बार पलटी ली। हादसा के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों व खेतों पर काम कर रहे किसानों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घायलों को कार से निकालकर उपचार हेतु कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। जहां हादसे में गम्भीर रूप से घायल फैजान और सलमान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि फराज, अरशद व शुऐब को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में फराज व अरशद की हालत गम्भीर बताई गई है। हादसे की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया, जिसके बाद रोते-बिलखते हुए परिजन अस्पताल में पहुंचे। परिजन बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के दोनों मृतकों के शवों को अपने साथ ले गए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox