होम / Aryan Khan Case: व्हाट्सएप  चैट से हुआ बड़ा खुलासा, बढ़ सकती हैं वाराणसी के कमिश्नर मुथा अशोक  की मुश्किलें, जानें मामला

Aryan Khan Case: व्हाट्सएप  चैट से हुआ बड़ा खुलासा, बढ़ सकती हैं वाराणसी के कमिश्नर मुथा अशोक  की मुश्किलें, जानें मामला

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Aryan Khan Case: साल 2021 में मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के छापे में गिरफ्तार हुए मशहूर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एक्टर शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये मांगने के आरोप में एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ कोर्ट के फसले के बाद सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब इस जांच के घेरे में वाराणसी के पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन भी आ रहे हैं। जो उस दौरान एनसीबी में उप महानिदेशक के पद पर तैनात थे।

मुथा जैन से भी सीबीआई कर सकती है पूछताछ 

दरअसल, इस घटना को लेकर अदालत में दाखिल एक याचिका में समीर वानखेड़े और मुथा अशोक जैन के बीच हुई व्हाट्सएप पर बातचीत का चैट दिया गया और साथ ही दावा किया गया है कि मुथा अशोक जैन आरोपी आर्यन खान को रिमांड पर लेने के लिए समीर वानखेड़े पर दबाव बना रहे थे। महाराष्ट्र के तत्कालीन मंत्री नवाब मलिक ने उस दौरान समीर वानखेड़े पर कई आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद मुथा जैन ने उनको जरूरी एक्शन लेने के लिए कहा। सीबीआई की एफआईआर के बाद अब मुथा अशोक जैन से भी इस मामले में पूछताछ हो सकती है।

एनसीबी ने 2022 में दिया था क्लीन चिट

एंटी-ड्रग्स एजेंसी एनसीबी ने तीन अक्टूबर, 2021 को आर्यन खान को गिरफ्तार किए था। खान करीब 25 दिन जेल में रहे और उन्हें 28 अक्टूबर, 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। एनसीबी ने 27 मई, 2022 को आर्यन खान को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि उनके खिलाफ सबूत नहीं मिले हैं।

UP News: बृजभूषण सिंह ने बनाया अब ये प्लान, CM योगी के जन्मदिन पर करेंगे 11 लाख लोगों के साथ शक्ति प्रदर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox