होम / Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में 2 दिन पहले हुए बवाल में 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,सिर तन से जुदा के लगे थे नारे

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में 2 दिन पहले हुए बवाल में 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,सिर तन से जुदा के लगे थे नारे

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में 2 दिन पहले हुए बवाल में पुलिस ने 15 लोगों को नामजद करते हुए 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यहां मुस्लिमों के धर्मगुरु की विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद मुस्लिम समुदाय ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया और अपनी दुकानें बंद कर कर सड़कों पर उतर आए थे। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ था। सुरक्षा के मद्देनज़र रखते हुए पूरे कस्बे में पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। मुस्लिम समुदाय की एक भीड़ ने सिर तन से जुदा के नारे भी लगाए।

मुस्लिम धर्मगुरु की विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

फिलहाल पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। दरअसल 2 दिन पहले तिलहर थाना छेत्र में सोशल मीडिया पर मुस्लिम धर्मगुरु की विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोगों ने थाने का घेराव किया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। बाद में आरोपी को छोड़े जाने की अफवाह के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बाजार बंद करके सड़कों पर जमकर हंगामा किया था। इस दौरान भीड़ ने उत्तेजक नारे भी लगाए थे। मौके पर 7 थानों की पुलिस और पीएसी बुलाई गई थी।

300 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

पुलिस अधीक्षक ने कस्बे में फ्लैग मार्च भी किया था। हंगामे के दौरान गुस्साए लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई थी। इलाके में सांप्रदायिक विवाद का माहौल पैदा हो गया था। घटना के बाद पुलिस ने 15 लोगों को नामजद करते हुए 300 लोगों के खिलाफ बलवा करने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Vat Savitri Puja: आज वट सावित्री पूजा, अखंड सौभाग्य के लिए सुहागिनों ने रखा व्रत,जानें क्या है महत्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox