होम / Lucknow Crime : हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसा कर बेचता था आमिर, पुलिस ने रंगे हाथो पकड़ा

Lucknow Crime : हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसा कर बेचता था आमिर, पुलिस ने रंगे हाथो पकड़ा

• LAST UPDATED : May 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Lucknow : हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया। प्रेम जाल में फंसा कर युवती को अगवा किया।

अगवा करने के बाद युवती को बेचने जा रहे थे। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

  • क्या है पूरा मामला
  • असम ले रहे थे अपराधी
  • लड़कियो को बेचता था आमिर

क्या है पूरा मामला

यह मामला लखनऊ के रहीमाबाद इलाके का है। दरअसल ठाकुरगंज के निवासी पिता जाबिर व बेटा आमिर नादिर व वहाब उन्नाव के निवासी हैं। बेटे आमिर ने अपने पिता और दोस्त के साथ मिल कर एक हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फसाया। प्रेम जाल में फंसा कर युवती को अगवा किया। युवक अगवा करने के बाद युवती को असम बेचने ले जा रहे थे।

असम ले रहे थे अपराधी

कल देर रात युवती ने पुलिस को 112 पर कॉल कर अपराध की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने 5 घंटे लगातार अभियान चलाया। धर्मांतरण के मामले को लेकर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

युवती को सकुशल बरामद करने के लिए 125 पुलिसकर्मियों की टीम लगाई गई थी। इसके बाद युवती को हरौनी स्टेशन से बरामद किया गया। अपराधी उसे बरौनी से असम जाने वाली ट्रेन से ले जा रहे थे।

लड़कियो को बेचता था आमिर

बता दे, गिरफ्तार आरोपी पिता जाबिर वा बेटा आमिर ठाकुरगंज का निवासी है। जो नादिर व वहाब उन्नाव के निवासी हैं पुलिस के पूछताछ में आमिर ने बताया कि वो हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसा कर संबंध बनाए आमिर लगातार युवती पर धर्मांतरण का दबाव बना रहा था। आमिर ने कबूला है जो पिता के साथ मिलकर युवतियों को बेचने का कारोबार कर रहा था।

also read –  पूर्व सांसद, बाहुबली माफिया धनंजय सिंह के फर्जी मुकदमा लिखवाने पर भाजपा नेता ने खाया जहर, हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox