होम / Deadly Party Inside the Car: कार के अंदर पार्टी कर रहे थे दो दोस्त, सिगरेट जलाने से कार में लगी आग, दोनों की मौत

Deadly Party Inside the Car: कार के अंदर पार्टी कर रहे थे दो दोस्त, सिगरेट जलाने से कार में लगी आग, दोनों की मौत

• LAST UPDATED : December 22, 2021

इंडिया न्यूज, जालौन:
Deadly Party Inside the Car: मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के जालौन में दो दोस्तों कार में पार्टी कर रहे थे जिसमें उनकी जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रामू और संतोष नाम के दोस्त साथ में काम करते थे और काम खत्म कर कपड़े के गोदाम में कार खड़ी करके शराब पी रहे थे। दोनों के हाथों में जाम थे और दूसरे हाथ में सिगरेट, लेकिन ये पार्टी उनकी जिंदगी की आखिरी पार्टी बन गई।

सिगरेट की चिंगारी से कार में आग लगी, शराब के नशे में दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके और कार में जलकर दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव इतने जल गए कि उनकी पहचान कंपनी के आईडी कार्ड से हो सकी। कार में लगी आग ने पास में खड़ी 2 कारें और 3 बाइकों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Deadly Party Inside the Car

गोदाम मालिक की कार में पी रहे थे शराब Deadly Party Inside the Car

उरई के सूर्य नगर में अनिल यादव का कपड़े का गोदाम है। अनिल ने बताया है कि गोदाम में एक तरफ वे अपनी कारें और बाइक खड़ी करते हैं। काशीराम कॉलोनी का रहने वाला रामू और तुफैल पुरवा का संतोष उनके यहां काम करते थे। देर रात काम खत्म करने के बाद दोनों गोदाम से उनकी आॅल्टो कार लेकर पार्टी करने गए थे, आने के बाद दोनों कार को गोदाम के अंदर ले गए और कार के अंदर ही सिगरेट और शराब पी।

सिगरेट की चिंगारी से कार में आग लग गई। ज्यादा नशे में होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल पाए और कार के अंदर ही उनकी जलकर मौत हो गई। गनीमत यह रही कि गोदाम की दूसरी तरफ रखे सामान तक आग नहीं पहुंची वर्ना आसपास के घरों को भी खतरा हो सकता था।

फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे बाद पाया आग पर काबू Deadly Party Inside the Car

गोदाम के मालिक अनिल यादव ने आगे बताया है कि मंगलवार रात को गोदाम में आग देखकर आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद कार से शव निकाले गए, जिन्हें पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इलाके के सीओ विजय आनंद ने अधिक जानकारी देते हुए बताया है कि आग से दो लोगों की मौत हुई है। इस घटना के तमाम पहलुओं की जांच की जा रही है।

पड़ोसियों ने दी फायर ब्रिगेड को सूचना Deadly Party Inside the Car

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 4 बजे के करीब शोरगुल सुनाई दिया तो वह लोग बाहर निकले। गोदाम के अंदर आग देख और चीखने की आवाज सुनकर शटर खोलने का प्रयास किया, लेकिन शटर अंदर से बंद होने के कारण उसे खोला नहीं जा सका। आनन-फानन में हम लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद जब टीम ने कार का गेट खोला तो दोनों रामू और संतोष पूरी तरह से जल चुके थे।

Read More: Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया आइसोलेट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox