होम / Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय की 10 करोड़ से ज्यादे की संपत्ति हुई कुर्क

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय की 10 करोड़ से ज्यादे की संपत्ति हुई कुर्क

• LAST UPDATED : May 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Mukhar Ansari: गाजीपुर में मुख्तार अंसारी व उनके सहयोगियों के खिलाफ लगातार जिला प्रशासन का डंडा चल रहा है। आज मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय की 10 करोड़ से ज्यादे की भू संपत्ति को मुनादी कराकर कुर्क किया गया है। ये कुर्क की कार्रवाई जिला के मोहम्मदाबा थाना इलाके के चक रशिद जफरपुरा शहरी मौजा में एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी व तहसीलदार विजय प्रताप के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ कुर्क की कार्रवाई की गई है।

मुख्तार का शूटर बिहार जेल में बंद

बता दें कि मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय बिहार के भभुआ जिला जेल में शराब तस्करी के मामले में बंद है। इससे पहले भांवरकोल थाना इलाके के शेरपुर कलां गांव में अंगद राय की 9 मई 2023 को सवा 7 करोड़ की संपत्ति को जिला प्रशासन के द्वारा कुर्क किया जा चुका है।

इससे पहले इतने करोड़ की संपत्ति हो चुकी कुर्क

आज अंगद राय की मोहम्मदाबा थाना इलाके के चक रशिद जफरपुरा शहरी मौजा में 196 हेक्टेयर भूमि यानी 1960 वर्गमीटर जो गाटा संख्या 628/1 को कुर्क किया गया है। इस भूमि की सरकारी कीमत 3 करोड़ 52 लाख से ज्यादा की है। जबकि बाजारू कीमत 10 करोड़ से ज्यादा की है। इससे पहले 9 मई को भांवरकोल थाना इलाके शेरपुर कलां गांव में सवा 7 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox