होम / Deoria News : महिला कैदी को नहीं मिला स्ट्रेचर, इलाज के लिए चटाई पर लादक पुलिसकर्मी पहुंचे मेडिकल कालेज

Deoria News : महिला कैदी को नहीं मिला स्ट्रेचर, इलाज के लिए चटाई पर लादक पुलिसकर्मी पहुंचे मेडिकल कालेज

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Deoria News देवरिया : हम आपको एक ऐसे मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी के बारे में बताएँगे। (Deoria News) जिसको जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे। जहां एक महिला कैदी मरीजों को पुलिस कर्मी चटाई में गाड़ी से उतारकर ले जा रहे हैं।

इस दौरान पुलिसकर्मी का कहना है कि स्ट्रेचर नहीं मिल रहा है। इसलिए हम लोग इस महिला मरीज को चटाई में लादकर ले जा रहे हैं। य़ह महिला मरीज़ सजायाफ्ता कैदी है जिसे पुलिसकर्मी इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में ला रहे हैं।

  • क्या है मामला
  • नहीं मिल रही स्ट्रेचर
  • मामले की होंगी जांच

क्या है मामला

दरअसल, देवरिया जिला कारागार से किस्मती देवी नाम की महिला कैदी है। जिसका उम्र लगभग 60 वर्ष है। जो दहेज हत्या के मामले में देवरिया जिला कारागार में बंद है। वो कुशीनगर जिले की रहने वाली है। वह गंभीर बीमार है जिसे आज जेल प्रशासन के पुलिसकर्मियो ने मेडिकल कॉलेज देवरिया के इमरजेंसी में इलाज के लिए ले जा रहे है।

Deoria News

नहीं मिल रही स्ट्रेचर

वही पुलिस कर्मियों का आरोप है कि हमें स्ट्रेचर नहीं मिला जिसके चलते हम चटाई में लेकर डॉक्टर के पास आए हैं। यह पुलिसकर्मी इस महिला कैदी को डॉक्टर के पास उनके चेंबर में लेकर गए डॉक्टर ने बिना बेड पर लिटाये चटाई पर ही उनका इलाज शुरू कर दिया।

मामले की होंगी जांच

वही मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि एक वीडियो संज्ञान में आया है जिस पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जेल प्रशासन से आए पुलिसकर्मी चिल्ला चिल्ला कर यह गवाही दे रहे हैं कि उन्हें मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने एक स्ट्रेचर तक नहीं मुहैया कराया।अब तो देखना होगा कि मेडिकल कॉलेज प्रशासन लापरवाह स्वास्थ्य कर्मियों पर क्या कार्रवाई करता है।

Also Read – नशे में धुत दूल्हे और उसके दोस्तों ने स्टेज पर की ऐसी हरकत, दुल्हन को आया गुस्सा, टूट गई शादी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox