होम / Brij Bhushan Singh: बृजभूषण बोले- “राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था,विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं”

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण बोले- “राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था,विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं”

• LAST UPDATED : May 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Brij Bhushan Singh: पहलवानों के धरने के बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले से बीजेपी (BJP) के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या में 5 जून को जन चेतना रैली करने का आह्वान किया। जिसमें 11 लाख लोग शामिल होंगे। उन्होंने आगे कहा, 2004 में जब मायावती ने जिले का नमा बदला तब संघर्ष किया, वीपी सिंह की सरकार में मेरे इनकाउंटर की कोशिश हुई। बृजभूषण सिंह ने कहा कि आयोध्या में 5 जून को संत बोलेंगे और सब सुनेंगे।

विनेश फोगाट इस बार मंथरा-बृजभूषण

दरअसल भाजपा सांसद ने गोंडा के एक निजी महाविद्यालय की बैठक में मंच से बोलते हुए कहा सन् 1974 में मेरा घर गिराया गया और मुझ पर ही मुकदमा दर्ज हुआ। सांसद बृजभूषण ने आगे कहा कि राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था,विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं। कुछ दिन बाद लोग इस विनेश मंथरा को धन्यवाद देंगे,राम का राज्याभिषेक हो गया होता तो मर्यादा पुरुषोत्तम न बन पाते। अयोध्या में 5 जून को जन चेतना रैली आयोजित होगी। जिसमें करीब संतों ने 11 लाख लोगों को बुलाया है। सांसद ने कहा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूरा षड्यंत्र रचा और एक तथाकथित नाबालिग लड़की को लेकर आये। बीजेपी सांसद ने आगे कहा सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप पर केस दर्ज हुआ और पुलिस जाँच कर रही है। पुलिस अपना काम करेगी।

पहलवानों ने नार्को टेस्ट को किया स्वीकार

इससे पहले बृजभूषण सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान सांझा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्त यह है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को भी ये जांच कराना होगा। बीजेपी सांसद के चैंलेंज के बाद पहलवान बजरंग पुनिया और और उनकी टीम ने बृजभूषण की चुनौती को स्वीकाप कर लिया।

Mahakumbh 2025: 2025 में होने वाले महाकुंभ के लिए, 385 करोड़ की परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox