होम / UP Politics: प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, उनके पास मुद्दा नहीं, जनता देगी कांग्रेस को जवाब

UP Politics: प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, उनके पास मुद्दा नहीं, जनता देगी कांग्रेस को जवाब

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: यूपी के शाहजहांपुर में प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप शाहजहांपुर पहुंचे। जहां उन्होंने विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। हेट स्पीच मामले में आजम खान के कोर्ट से बरी होने पर मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि आजम पर 100 से ज्यादा मुकदमे हैं। आजम को पहले कई केसों में सजा हुई है और कई केसों में पनिशमेंट हुआ है। अब तो जनता ने मन बना लिया है।

बीजेपी के पक्ष में जनता

प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने शाहजहांपुर में कहा कि रामपुर में लोकसभा सीट और स्वार, रामपुर नगर विधानसभा सीट पर बीजेपी जीती है। आजम खान और उनके बेटे को कोर्ट ने दोषी माना था। तब उनके बेटे और उनकी मेंबरशिप गई थी। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश में हुए एनकाउंटर पर कहा कि कानून और बुलडोजर का उपयोग योगी जी का लोगों को पसंद आ रहा है।

नए संसद भवन विवाद पर रखी अपनी बात

प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने शाहजहांपुर में नए संसद भवन पर अपनी बातों को रखा है। उन्होंने कि विपक्ष मुद्दा विहीन है विरोध करना आलोचना करना उनका दायित्व है। लेकिन सही कामों पर ना बोलना लोकतंत्र के विरुद्ध है। विपक्ष का विरोध उनकी हताशा का परिणाम है। इसके बाद उन्होंने बीजेपी का रथ रोकने के कांग्रेस के बयान पर कहा कि कांग्रेस को पहले के जमाने याद आते होंगे। जब उनके प्रधानमंत्री कहते थे कि हम 1 रुपया भेजते हैं और जनता में 15 पैसे पहुंचते हैं। कांग्रेस में परिवारवाद और भ्रष्टाचार रहा है। इस तरह का किरदार जिस पार्टी का रहा हो।

कांग्रेस को जवाब देगी जनता

उन्होंने कहा कि देश की जनता इसका जवाब देगी। भाई बहन और उनके दूसरे भाइयों के साथ मिलकर चुनाव लड़े 2019 में सब ने उनका परिणाम सब ने देख लिया। परिवारवाद अब लोकतंत्र में इसको पसंद नहीं किया जा रहा है। अब तो सबका साथ सबका विकास का जमाना है। वहीं उन्होंने 2000 के नोट पर कहा कि आम आदमी इससे परेशान नहीं है और भ्रष्टाचारी अगर परेशान होता है तो क्या फर्क पड़ता है।

Also Read:

Mau News: 2000 की नोटबंदी पर बोले OP Rajbhar, कहा, ‘जब तक बड़ी नोट रहेगी भ्रष्टाचार बढ़ेगा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox