होम / Barabanki Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार ट्रक हुआ हादसे का शिकार,डिवाइडर तोड़कर नीचे गिरा

Barabanki Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार ट्रक हुआ हादसे का शिकार,डिवाइडर तोड़कर नीचे गिरा

• LAST UPDATED : May 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Barabanki Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक काफी तेज स्पीड में जा रहा था। इसी दौरान ड्राइवर को नींद आ गई। ड्राइवर कुछ समझ पाता उससे पहले ट्रक डिवाइडर से टकरा गया। डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से नीचे कूद गया। हादसे के बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना से पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायल ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को सीएचसी पर भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

बता दें कि दुर्घटना के बाद राहगीरों की सूचना से कुछ ही देर में डायल 112 और पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की यूपीडा टीम मौके पर पहुंच गई। ट्रक में ड्राइवर और क्लीनर ही सवार थे। हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर हालत में देखकर पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अमेठी जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुकुल बाजार पहुंचाया। शुकुल बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्राइवर और क्लीनर का इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला सुबेहा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर गेरावा गांव के पास पॉइंट नंबर 54.8 का है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ से आजमगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई और वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गया। तेज रफ्तार के चलते ट्रक डिवाइडर तोड़कर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के नीचे कूदा गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जा रहे राहगीरों ने हादसा ग्रस्त ट्रक देखकर इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी।

Prayagraj News: आज प्रयागराज के चकिया आ सकती है माफिया शाइस्ता परवीन! पुलिस और एसटीएफ अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox