होम / Atiq Crime News : अभी भी जिन्दा है अतीक की दहशत, गुर्गो ने राजू पाल हत्याकांड के गवाह के भाई से मारपिट कर मांगी रंगदारी

Atiq Crime News : अभी भी जिन्दा है अतीक की दहशत, गुर्गो ने राजू पाल हत्याकांड के गवाह के भाई से मारपिट कर मांगी रंगदारी

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Atiq Crime News प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद (Atiq Crime News) की हत्या के बाद अब उनके गुर्गे दहशत फैलाने में लगे हैं। विधायक राजू पाल हत्याकांड की गवाही देने वाली औरत रुखसाना के भाई को अतीक अहमद के गुर्गो ने जान से मारने की धमकी दी और 5000000 रुपए की रंगदारी मांगी ।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार के खिलाफ मारपीट और रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया है।

रुखसाना को दी जान से मारने की धमकी

बता दे राजू पाल तारीख 25 जनवरी 2005 में हमला हुआ था और उनके साथ तीन लोगों की मौत हुई थी बता दे हमले की गाड़ी में रुखसाना भी मौजूद थी। वो कांड की साक्षात्कार गवाह थी। लेकिन फिलहाल उनको भी जान से मारने की धमकी दी जा रही। रविवार को रुखसाना के भाई मोहम्मद नूर को पूर्व प्रधान मुबारक, उनके भाई शराफत मुबारक के बेटे और बाजार उर्फ गुड्डू के खिलाफ रंगदारी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया।

मांगी 50 लाख की रंगदारी

पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी इसके साथ ही ₹50 लाख के रंगदारी की भी मांग की। इस मामले में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दे, इससे पहले भी अतीक के वकील विजय मिश्रा ने भी प्लाई दुकानदार से तीन करोड़ की फिरौती मांगी थी।

Also Read –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox