होम / Girl Gang Raped in Moving Car: दो युवकों ने चलती कार में युवती से किया गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोनों की दोस्ती

Girl Gang Raped in Moving Car: दो युवकों ने चलती कार में युवती से किया गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोनों की दोस्ती

• LAST UPDATED : December 23, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा:
Girl Gang Raped in Moving Car: प्रदेश के आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाना सिकंदरा में दर्ज कराई है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद गैंगरेप की कहानी सामने आ रही है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कह रही है।

19 दिसंबर को पहली बार मिले थे Girl Gang Raped in Moving Car

फिरोजाबाद के टूंडला निवासी युवती ने सिकंदरा थाना पुलिस को बताया है कि करीब 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी कृष्णा नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। 10 दिसंबर को पहली बार दोनों ने एक-दूसरे से फोन पर बात की। युवक उससे मिलने की जिद करने लगा। इस पर दोनों के बीच 19 दिसंबर को मिलने की बात तय हुई।

जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी Girl Gang Raped in Moving Car

युवती ने आगे बताया कि 19 दिसंबर की दोपहर 1 बजे वह वाटर वर्क्स चौराहे पर पहुंची। जहां पर कृष्णा अपनी थार गाड़ी लेकर आया था। वह गाड़ी में बैठ गई। उसमें कृष्णा का एक और दोस्त बैठा था। वाटर वर्क्स से वे लोग सिकंदरा होते हुए फरह टोल तक गए। वहां से लौटकर आगरा आए। रास्ते में कृष्णा ने जबरन उसको बीयर पिलाई जिसका विरोध करने पर मारपीट की और गाड़ी में ही दोनों युवकों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। उसको जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देने के बाद वाटर वर्क्स चौराहे पर छोड़ दिया।

मामले की जांच में लगी साइबर सेल Girl Gang Raped in Moving Car

मामले में अधिक जानकारी देते हुए सीओ हरीपर्वत लखन कुमार ने बताया है कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एत्मादपुर निवासी कृष्णा और उसके दोस्त हेमंत को हिरासत में ले लिया है। दोनो से पूछताछ जारी है। युवती का मेडिकल कराया गया था। मेडिकल रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल और युवती के बयान व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साइबर सेल भी मामले की जांच में जुट गई है।

Read More: Explosion in High Tension Line: प्रयागराज जंक्शन पर हाईटेंशन लाइन में धमाका होने से फुट ओवर ब्रिज की टाइल्स उखड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox