होम / Saharanpur News: बजरंग दल ने साक्षी के हत्यारे को जल्दी सजा देने की मांग की, मृतिका को अर्पित की श्रद्धांजलि

Saharanpur News: बजरंग दल ने साक्षी के हत्यारे को जल्दी सजा देने की मांग की, मृतिका को अर्पित की श्रद्धांजलि

• LAST UPDATED : June 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Saharanpur News: दिल्ली में हुई साक्षी की हत्या और शाहजहांपुर में लव जिहाद में सीमा की हत्या को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है। शाहजहांपुर में आज बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने कैंडल मार्च निकाला और लव जिहाद का शिकार हुई दोनों बेटियों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बजरंग दल ने लोगों से लव जिहाद के खिलाफ शस्त्र उठाने की अपील की।

आरोपी को मिले जल्द सजा

साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की भी मांग की गई। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली की साक्षी और शाहजहांपुर की सीमा की लव जिहाद में हुई हत्या के विरोध में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से कैंडल मार्च शुरू किया। 1 किलोमीटर तक पैदल चलकर हिंदू संगठनों ने खिरनी बाग चौराहे पर शहीद स्थल पर दोनों बेटियों को श्रद्धांजलि दी।

बजरंग दल ने किया कैंडल मार्च

दिल्ली में लव जिहाद के चलते साक्षी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी और शाहजहांपुर में सीमा गौतम का धर्म परिवर्तन करके उसका नाम सोया रखा गया था। गर्भवती होने पर सीमा की हत्या का मामला सामने आया था। बजरंग दल ने दोनों बेटियों की हत्या के मामले में दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग की है। बजरंग दल का यह भी कहना है कि लव जिहाद के खिलाफ लोगों को अब शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप बनना होगा। हिंदुओं को जिहाद के खिलाफ शस्त्र उठाना पड़ेगा तभी लव जिहाद खत्म होगा। साथ ही बजरंगबली हिंदू बहनों से जिहादियों से दूर रहने की भी अपील की है।

Also Read:

UP News: वाराणसी-कानपुर हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई हथियार भी बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox