होम / Azamgarh News: रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन चप्पे-चप्पे पर अलर्ट, जांच जारी

Azamgarh News: रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन चप्पे-चप्पे पर अलर्ट, जांच जारी

• LAST UPDATED : June 2, 2023

India News(इंडिया न्यूज) Azamgarh News: रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की 112 नंबर पर मिली धमकी पर प्रशासन अलर्ट हो गया है. चप्पे-चप्पे पर चेकिंग के साथ फोन पर सूचना देने वाले को भी हिरासत में लिया गया है। रेलवे स्टेशन पर भारी मात्रा में फोर्स मौजूद है और इस संबंध में अभी जांच जारी है।

डायल 112 पर पुलिस को मिली, बॉम्ब प्लांट की सूचना

अनुराग आर्य -एसपी आजमगढ़ ने बताया। आज सुबह डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई। जिसमें आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर 10:00 बजे बम प्लांट करने की सूचना दी गई। सूचना पर तत्काल एसओजी सर्विलांस लोकल पुलिस को अलर्ट किया गया। एहतियातन रेलवे स्टेशन पर एसओ सीधारी एसओ GRP और आरपीएफ पुलिस की टीम व डॉग स्क्वायड को भेजकर पूरे एरिया को सैनिटाइज कराया गया। संपूर्ण परिसर को चेक कराया गया कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति रेलवे स्टेशन के अंदर या उसके आसपास नहीं मिले। एसओजी सर्विलांस टीम के द्वारा जो कॉलर है। मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद इस्माइल जो अतरौलिया क्षेत्र का रहने वाला है जिसकी उम्र 55 वर्ष है इस को ट्रेस किया गया है इसको लेकर हिरासत में पूछताछ की गई। अभी तक जो पूछताछ की गई है उसमें यह प्रकाश में आया है कि एजाज अहमद जो इसका दामाद है।

पारिवारिक विवाद के कारण किया गया फर्जी कॉल

मोहम्मद फारुख जिसके मोबाइल से कॉल की गई इसके द्वारा शरारती मोहम्मद फारुख को फंसाने के लिए यह काल की गई क्योंकि इनका आपस में पारिवारिक विवाद है, वर्तमान में चल रहा है। कल रात में एजाज अहमद मोहम्मद फारुख के घर आया था जो लगभग 5:00 बजे इसके घर से निकल गया था। विस्तृत पूछताछ पुलिस के द्वारा की जा रही है वही पोस्ट किया गया है संपूर्ण जनपद में कानून व्यवस्था की स्थिति एकदम सामान्य है जो भी पूछताछ में संबंध सामने आएगा विधिक कार्यवाही इंश्योर की जाएग।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox