होम / Kanpur Dehat: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Kanpur Dehat: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

• LAST UPDATED : June 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Kanpur Dehat: प्रदेश में मेडिकल स्थिति कैसे ठीक हो इसके लिए सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज कानपुर देहात के दौरे पर थे। यहां पर उन्होंने जनपद में बन रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इस कड़ी में उन्होंने अधिकारियों को तमाम निर्देश भी दिए। डिप्टी सीएम निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के बाद जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर वहां की व्यवस्था के बारे में उन्होंने मरीजो से ही जानकारी ली।

अधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम ने ली बैठक

निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के बाद और जिला अस्पताल में मरीजों से मिलने के बाद डिप्टी सीएम अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए रवाना हुए। अधकारियों के साथ बैठक में डिप्टी सीएम ने तमाम निर्देश दिए। ब्रजेश पाठक का स्पष्ट शब्दों में कहना है कि किसी भी स्थिति में अस्पताल पहुंच रहे मरीजों को समस्या ना हो।

योजनाओं की हकीकत जानने के लिए निरीक्षण

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की योजनाओं की हकीकत जानने के लिए निरीक्षण किया जा रहा है। पुरानी सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा के शासन काल मे गुंडे मवाली डाकू एव महिलाओं पर अत्याचार करने वाले पुष्पित और पल्लवित होते रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा की कार्यशैली के चलते जनता ने सपा को नकारा था। पाठक ने कहा कि स्वास्थ, कानून और विकास की व्यवस्था में यूपी को नंबर एक बनाने का लक्ष्य है। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि जिले में छोलाछाप नही कर पाएंगे इलाज, होगी कड़ी कार्यवाही।

Also Read:

Barabanki News: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने विपक्ष पर साधा निशाना, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox