होम / Gonda News: पूर्व केंद्रीय मंत्री टम्टा ने गिनाए सरकार के काम, कहा, सुशासन और विकास ही हमारा लक्ष्य

Gonda News: पूर्व केंद्रीय मंत्री टम्टा ने गिनाए सरकार के काम, कहा, सुशासन और विकास ही हमारा लक्ष्य

• LAST UPDATED : June 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: प्रदेश के विभिन्न इलाकों में बीजेपी के तमाम नेता और मंत्री लोक सभा क्षेत्रों में जाकर प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद अजय टम्टा गोंडा पहुंचे। यहां पर उन्होंने देश और प्रदेश में पिछले 9 सालों में हुए तमाम कामों को गिनाया। सांसद टम्टा ने गोंडा में प्रेस कांफ्रेंस की और उनके साथ भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह और भाजपा विधायक भी शामिल हुये। गोंडा के भाजपा सांसद के संसदीय कार्यालय में सांसद टम्टा ने मोदी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाई।

पूरी दुनिया में हो रहा पीएम मोदी का सम्मान: सांसद

पूर्व मंत्री अजय टम्टा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बीते 9 साल में देश में बड़े-बड़े काम हुए हैं वही पीएम मोदी का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है। सुशासन और विकास ही हमारा लक्ष्य है। विश्व में भारत प्रथम ही पीएम मोदी का पहला उद्देश्य है। देश को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए जनता पार्टी और पीएम मोदी लगातार काम कर रहे हैं।

हर घर में पहुंच रहा शुद्ध जल

सांसद ने फिर सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन को लेकर देश में काम हुआ है। हर घर जल्द हर घर नल के तहत पेयजल की व्यवस्था की गई है तो वहीं हर घर को बिजली देने का काम सरकार ने किया है। देश में 46 लोगों के खाते जीरो बैलेंस खोले गए और योजनाओं को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए खाते खुलवाए गए। योजनाओं का लाभ सीधे लाभार्थी को खाते में मिल रहा है। पहले सरकारों में 100 में से 15 पैसे पहुंचते थे और आज आखिरी व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

बिजली के क्षेत्र मे हुए कई काम

सांसद ने यह भी कहा कि बिजली के क्षेत्र में, स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ा काम हुआ है वही आम आदमी की गरीबी दूर करने के लिए प्रयास किए गए हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि कोविड-19 में महिलाओं के खाते में 500 रूपये भेजे गए ताकि वह रोजमर्रा की दवाइयां मंगवा सकें। सरकार ने लगातार आईआईटी, आईआईएम और मेडिकल कॉलेज के क्षेत्र में काम किया। वही सीमा सुरक्षा पर भी बेहतर कार्य किए गए। सर्जिकल स्ट्राइक से देश का मनोबल ऊंचा हुआ तो वही जवानों की स्थिति ना मांगने वाला देश सीमा पर हमला करने की हिम्मत जुटा रहा है। सांसद ने कहा की देश गोली का जवाब गोले से दिया और आज का भारत प्रथम भारत की कल्पना कर रहा है।

9 सालों में देश बना आत्मनिर्भर

सांसद ने यह भी कहा कि रक्षा उपकरणों के मामले में देश आत्मनिर्भर हुआ है और उड़ान योजना से हवाई चप्पल वाला आदमी हवाई जहाज में यात्रा कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने धारा 370 और 35A को खत्म करने का काम किया और दुनिया के लगभग 27 करोड़ लोगों को वैक्सीन दी। वहीं मोदी के कार्यकाल में जी-20 की अध्यक्षता करने का मौका भारत को मिला। पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा ने केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की और रवाना हो गए।

Also Read:

Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ नहीं, पहलवानों के समर्थम में बोले किसान नेता टिकैत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox