होम / Banda News: 16 साल की किशोरी को अगवा कर मुस्लिम युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की आपबीती सुन उड़े होश

Banda News: 16 साल की किशोरी को अगवा कर मुस्लिम युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की आपबीती सुन उड़े होश

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Banda News: बांदा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 16 साल की किशोरी को दूसरे संप्रदाय के युवक ने अगवा कर लिया और फिर उसे सूरत ले जाकर 15 दिनों तक 3 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने किशोरी पर धर्मांतरण का भी आरोप लगाया। किशोरी ने बताया कि उसने किसी तरीके से सूरत में अपने परिवार से संपर्क किया जिसके बाद मामला सामने आया है। वहां पर मौजूद पीड़िता के मामा ने पुलिस की मदद युवती को अपराधियों से बचाया। अब इस प्रकरण विश्व हिंदू परिषद ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल नरैनी थाना क्षेत्र की निवासी 16 वर्षीय किशोरी 14 मई को अपने घर से बाजार सब्जी लेने गई थी। जिसके बाद वो वापस घर नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने तलाश करना शुरू किया। वहीं युवती का कोई भी सुराग नहीं मिला। पुलिस भी युवती को ढूंढने में असमर्थ रही। वहीं परिजनों का युवती के गायब होने से रो-रो कर बुरा हाल था।जब 15 दिनों बाद युवती ने परिजनों को फोन किया तो परिवार के लोगों ने सांस लिया।

युवती ने सुनाया वाकया

पीड़िता ने कॉल पर परिजनों को बताया कि जब वो सब्जी ले रही थी उस दौरान रेडीमेड की दुकान पर काम करने वाले मुस्लिम युवक गुड्डू ने अपने दोस्त के साथ उसे बेहोश कर अपहरण कर लिया। इसके बाद युवती को अरोपी बेहोश कर के सूरत लेकर गई। वहीं आरोपियों ने युवती को बंधक बना लिया। जिसके बाद पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि उससे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने की बात कही गई और ऐसा ना करने पर धमकी भी दी गई। वहीं लोगों ने उसको बेंचने तक की बात भी की।

बांदा पुलिस ने कही ये बात

इस पूरे प्रकरण में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की बरामदगी कर ली है। वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच बी की गई है। पीड़िता का बयान धारा 164 के तहत दर्ज कर लिया गया। उन्होने बताया कि बयानों के अधार पर कई धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं धाराओं में धर्म परिवर्तन अधिनियम की धारा का भी शामिल किया गया है।

Also Read:

Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे में अभी तक 50 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने रेल हादसे पर जताया दुःख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox