होम / Lucknow News: युवती ने बाथरुम में किया आत्मदाह, दरवाजा खोलने पर जलती हुई मिली लाश

Lucknow News: युवती ने बाथरुम में किया आत्मदाह, दरवाजा खोलने पर जलती हुई मिली लाश

• LAST UPDATED : June 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Lucknow News: राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर जिमखाना क्लब के कर्मचारी की बेटी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवती ने खुद को पहले बाथरूम में बंद किया इसके बाद आत्मदाह कर लिया। इस वजह से उसकी दर्दनाक की मौत हो गई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो युवती का शव सुलग रहा था। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। इस घटना ने सभी को हैरान कर के रख दिया है। ऐसा पहला मामला सामने आया है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार जिस युवती ने ऐसा कदम उठाया। उसके पिता ने बताया कि वो 25 साल से जिमखाना क्लब में काम कर रहे हैं। पिता देवी प्रसाद के अनुसार उनका पूरा परिवार सर्वेंट क्वार्टर में रहता है। हालांकि ये लोग बस्ती जिले के रहने वाले है। दरअसल युवती सीमा ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। इसके बाद खुद को आग के हवाले कर दिया। युवती की चीक पुकार सुनकर घर के साथ पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा खोला। बाथरूम के भीतर युवती के शव से आग की लपटे निकल रही थी।

अस्पताल में पहुंचने से पहले मौत

जानकारी हो कि सीमा को बाथरूम में से बाहर निकाला गया। आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो बुरा हाल है। इस घटना की सूचना मिलने के साथ ही मौके पर एसीपी कैसरबाग प्रकाश चंद्र अग्रवाल पहुंचे जहां उन्होंने मौके का जायजा लिया। पुलिस इस आत्मदाह के पीछे का पता लगा रही है।

Also Read:

Noida News: नोएडा में ब्रांड के नाम पर बेंचते थे नकली घी-बटर, पुलिस ने रैकेट के 5 सदस्यों को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox