होम / Kanpur Crime: दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद बच्चे को दिया जन्म, पति ने जो किया, जानकर रह जाएंगे हैरान

Kanpur Crime: दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद बच्चे को दिया जन्म, पति ने जो किया, जानकर रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : June 7, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), कानपुर “Kanpur Crime”: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घबर सामने आयी है। जहाँ शादी के 10 दिन बाद एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद पति व ससुराल वालों ने उसको अपनाने से इनकार कर दिया। वहीं पीड़िता द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट पर पुलिस ने गैंगरेप और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया है।

पत्नी को अपनाने से इनकार

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। यह मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र का है। जहाँ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक दलित युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी होने के बाद नवविवाहिता चौथी पर अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ। परिजनों ने उसे अकबरपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची कमजोर थी ईसलिये कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। जब ईस मामले की जानकारी पति और ससुराल वालो को हुई तो उन्होने पत्नी को अपनाने से इनकार कर दिया।

जान से मारने की धमकी

मामले की जानकारी जब क्षेत्र में हुई तो पीड़िता ने 6 जून को थाने में तहरीर देकर गांव के अरुण पाल व विनय पाल के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने व कई बार जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. मामले में रूरा थाने के इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि अरुण पाल व विनय पाल के खिलाफ 374-डी, 506 व 3(2) के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया, छापेमारी की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करो। यह किया जा रहा है।

Also Read: Causes Of Morning Headache: अगर सुबह उठते ही आपके शुरू हो जाता है सिर में दर्द, तो रहें सावधान

Report By: Kashish Goyal

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox