होम / Chamoli News: विशेष समुदाय के लोगों पर नाबालिग को बहला फुसला कर भगाने का आरोप

Chamoli News: विशेष समुदाय के लोगों पर नाबालिग को बहला फुसला कर भगाने का आरोप

• LAST UPDATED : June 7, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), चमोली “Chamoli News”: नाबालिग को बहला फुसला कर भागने के आरोप में नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है। बीते दिन दो सामुदाय विशेष के युवकों के साथ गौचर में बजरंग दल के लोगों ने एक नाबालिग को पकड़ा था । नाबालिग के परिजनों ने समुदाय विशेष के लोगों पर नाबालिग को बहला फुसला कर भागने का आरोप लगाया है।

24 घण्टे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करें

नाबालिग के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस अब मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही कर रही है। हिन्दूवादी संगठन के लोगों ने गौचर में पुलिस चौकी का घेराव किया है। इसके साथ ही सुमदाय विशेष के लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। विश्व हिंदू परिसद के लोगों ने कहा कि अगर 24 घण्टे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गयी तो नेशनल हाइवे जाम किया जाएगा ।

स्थानीय लोगों को शक हुआ

आपको बता दे कि मंगलवार को एक विशेष समुदाय के दो युवक एक लड़की को लेकर गौचर बाजार में घूम रहे थे। स्थानीय लोगों को जब इन लोगों मे शक हुआ तो उन्होंने इनकी खोजबीन शुरू कर दी। शक होने पर यूवक और युवती मौके से फरार ही गए। वही युवक के साथ मौजूद दूसरा युवक स्थानीय लोगों के हथे चढ़ गया। और उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना कि सूचना पर हिन्दूवादी संगठन से जुड़े तमाम लोग गौचर चौकी पहुँच गए। और युवकों पर कार्यवाही करने की मांग करने लगे।

उग्र आंदोलन किया जाएगा

वहीं, बुधवार को बजरंग दल, विश्व हिंदू संगठन, और स्थानीय लोगों ने गौचर नगर में जनजागरुकता रैली निकाली और जिहादियों का पुतला फूका। उन्होंने मांग की यदि 24 घण्टे के भीतर युवक को गिरफ्तार नही किया जाता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Also Read: Kanpur Crime: दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद बच्चे को दिया जन्म, पति ने जो किया, जानकर रह जाएंगे हैरान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox