होम / Pauri News: अंकिता केस में नया मोड़! मां- बाप ने DM कार्यालय पर की ये विशेष मांग

Pauri News: अंकिता केस में नया मोड़! मां- बाप ने DM कार्यालय पर की ये विशेष मांग

• LAST UPDATED : June 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), पौड़ी “Pauri News” : जनपद पौड़ी जिले के अंकिता केस के विशेष लोक अभियोजक जितेंद्र रावत को केस से हटाने जाने की माँग को लेकर अंकिता के माँ-बाप आज से जिलाधिकारी कार्यालय पौड़ी में धरने पर बैठ गये हैं।

अंकिता केस को कमजोर करने के गंभीर आरोप

बता दें, दरअसल विगत 01 जून को अंकिता के मां-बाप ने केस की कोटद्वार कोर्ट में अगली सुनवायी है। जिसमे 09 जून से पहले केस के विशेष लोक अभियोजक जितेंद्र रावत को केस की पैरवी से हटाने की माँग को लेकर जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान को ज्ञापन दिया था। जिसमें जितेंद्र रावत पर आरोपियों से साँठ-गाँठ कर अंकिता केस को कमजोर करने के गंभीर आरोप लगाये गये थे। जिसके चलते माँग पूरी होने की डेडलाइन गुजरने के बाद अंकिता के माँ-बाप आज से जिलाधिकारी कार्यालय पौड़ी में धरने पर बैठ गये हैं।

अंकिता केस में गवाहों के बयान ईमानदारी से दर्ज किये जा सकें

बता दें, अगली सुनवायी 09 जून को किसी दूसरे लोक अभियोजक द्वारा अंकिता केस में गवाहों के बयान ईमानदारी से दर्ज किये जा सकें। अंकिता की माँ सोनी देवी स्वयं एक आंगनबाड़ी कार्य कर्ती हैं। जिस वजह से धरने को प्रदेश के आंगनबाड़ी संगठन का भी समर्थन प्राप्त है और अंकिता के परिजनों को न्याय न मिलने पर 40,000 से ज्यादा आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों के प्रदेशव्यापी संगठन ने भी आन्दोलन पर जाने की चेतावनी दी है।

Also Read: Shahid Kapoor: ऐश्वर्या संग ‘ताल’ के शूट को लेकर शाहिद का बड़ा खुलासा, बोले- जिंदगी का सबसे खराब दिन रहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox