होम / Jeeva Murder Case Update : सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ KGMU पहुंचे, लखनऊ कोर्ट में हुए शूटआउट में घायल मासूम बच्‍ची से की मुलाकात

Jeeva Murder Case Update : सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ KGMU पहुंचे, लखनऊ कोर्ट में हुए शूटआउट में घायल मासूम बच्‍ची से की मुलाकात

• LAST UPDATED : June 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Jeeva Murder Case Update लखनऊ : सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने केजीएमयू पहुंचे। जहा उन्होंने कोर्ट में हुए शूटआउट (Jeeva Murder Case Update) में गोली लगने से घायल हुई डेढ़ साल की बच्‍ची से मुलाकात की।

इस दौरान सीएम ने अध‍िकार‍ियों से बच्‍ची को अच्‍छा इलाज उपलब्‍ध करवाने के भी न‍िर्देश द‍िए।

केजीएमयू में चल रहा इलाज

दरअसल, बुधवार को लखनऊ कोर्ट परिसर के अंदर मुख्तार अंसारी के करीबी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस दौरान फायरिंग में एक बच्ची को गोली लगी थी। घायल बच्ची और उसकी मां का इलाज लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में चल रहा है।

जीवा हत्‍याकांड के ल‍िए गठ‍ित की तीन सदस्यीय सीट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ कोर्ट में संजीव जीवा की हत्याकांड के मामले में एडीजी मोहित अग्रवाल की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआइटी गठित की है।

इस टीम से एक हफ्ते के अंदर हत्‍याकांड की रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपेगी का आदेश दिया गया है ।

जौनपुर का है हत्‍यारा

लखनऊ में न्यायालय परिसर में माफिया संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपित जौनपुर के केराकत क्षेत्र के सुल्तानपुर सर्की गांव का निवासी है।

जिसका नाम विजय यादव है। बता दे, विजय यादव दो माह से लखनऊ में रहकर पेयजल पाइप लाइन डालने का काम कर रहा था।

Also Read – डिप्टी सीएम ने सपा पर साधा निशाना बोले – “विपक्ष पूरी तरह फ्लॉप हैं, आरोपी अब या तो जेल में है या राज्य के बाहर है”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox