होम / Gonda News: BJP सांसद ने चौपाल लगा सुनी लोगों की समस्याएं, 400 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का किया निरीक्षण

Gonda News: BJP सांसद ने चौपाल लगा सुनी लोगों की समस्याएं, 400 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का किया निरीक्षण

• LAST UPDATED : June 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह आज अपने पूरे तेवर में दिखे। जिले में चल रहीं 400 करोड़ से अधिक लागत की परियोजनाओं का सांसद ने निरीक्षण किया और चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण कर विकास कार्यों की हकीकत जानी। वहीं लेट लतीफ चल रही परियोजनाओं पर अफसरों को फटकार भी लगाई। सांसद ने चौपाल लगाकर अफसरों से सीधे फोन पर बात की तो वहीं स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर निस्तारण करने का प्रयास किया।

परियोजनाओं का किया निरीक्षण

सांसद ने पहले 57 करोड़ की लागत से बन रहे सोनी गुमटी रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण किया और चौपाल लगाकर लोगों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन भी दिया। वहीं मिश्रौलिया के पास बन रहे 102 करोड़ की लागत से बन रहे रेलवे ब्रिज के निर्माण की प्रगति जानी और मौके पर मौजूद प्रोजेक्ट मैनेजर, साइट इंचार्ज और अन्य लोगों से काम पूरा होने की प्रगति जानी। मौके से ही कीर्तिवर्धन सिंह ने एडीएम वित्त एवं राजस्व, सिटी मजिस्ट्रेट एसडीएम और पुलिस के अफसरों से बात की।

अफसरों को दिए निर्देश

स्थानीय लोगों ने जाम और मुआवजे का मुद्दा उठाया तो सांसद ने जिम्मेदार अफसरों से बात कर निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। वहीं अंत मे ढाई सौ करोड़ रुपए की लागत से बन रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण भी किया और वहां के अफसरों और कार्यदायी संस्था वेनसा के प्रोजेक्ट मैनेजर, इंजीनियर और अन्य लोगों से बात कर निर्माण के बारे में पूछा। वहीं मौके पर मौजूद मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ धनंजय कोट्सथाना ने बताया कि इस सत्र से मेडिकल की कक्षाएं भी शुरू हो जाएंगी।

गोंडा को मिलेगी सौगात

सांसद ने बताया कि जल्द ही दोनों ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा और लोगों को इसकी सौगात मिलेगी वहीं गोंडा और आसपास के जिले के छात्र छात्राओं को जल्द ही अपने ही मंडल मुख्यालय पर मेडिकल की कक्षाएं करने को मिलेंगी। पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने बताया कि मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर जो परियोजनाएं सरकार द्वारा शुरु की गई हैं उसकी हकीकत जानने पहुंचे थे और कहा की जहां कहीं कमी हो उसको जल्द पूरा कर लिया जाए इसके लिए सरकार दिन रात काम कर रही है।

Also Read:

Sultanpur News: भाजपा ने किया प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन, सरकार के 9 साल होने पर कार्यक्रम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox