होम / Mirzapur Crime: मोदी-योगी की बहस में हुआ दर्दनाक कत्ल, बोलेरो चालक ने सवारी को कुचला, ड्राइवर मौके से फरार

Mirzapur Crime: मोदी-योगी की बहस में हुआ दर्दनाक कत्ल, बोलेरो चालक ने सवारी को कुचला, ड्राइवर मौके से फरार

• LAST UPDATED : June 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Mirzapur Crime: यूपी के मिर्जापुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के विषय पर छिड़ी बहस में एक व्यक्ति की जान ले ली गई। उसका कुसूर सिर्फ इतना की वह मोदी-योगी का प्रशंसक था। दरअसल एक शादी के लिए बोलेरो बुक की गई थी। परिवार शादी से बोलेरो पर सवार होकर लौट रहा था और रास्ते में राजनीतिक चर्चाएं चल रही थीं। एक समुदाय विशेष का बोलेरो ड्राइवर मोदी-योगी के सवाल पर छिड़ी बहस से इतना गुस्सा हो गया कि उसने वाहन में सवार एक आदमी की हत्या तक कर दी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया।

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कोलाही गांव के रहने वाले 50 वर्षीय राजेशधर दुबे अपने भाई राकेश धर दुबे के लड़के की शादी में मिर्जापुर गए हुए थे। शादी से सुबह वापस लौट रहे थे। उस बोलेरो में पांच लोग सवार थे। गाड़ी में सवार कुछ बाराती रास्ते में ही उतर गए। जबकि विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास वर्ग विशेष के ड्राइवर ने राजेशधर दुबे को पहले नीचे उतारा। इसके बाद राजेशधर से कहा कि उसे जाने नहीं देंगे। बस इतना कहते ही फिर ड्राइवर ने राजेशधर के ऊपर बोलेरो चढ़ा दिया और कुछ दूरी तक उन्हें घसीटते हुए ले गया। जैसे ही उनकी मौत हुई। इस बात को जान ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर,कार्रवाई शुरू की

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने परिजनों को न्यायिक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बावजूद भी परिजन डीएम और एसपी को बुलाने पर अड़े रहे। जानकारी मिलने पर अपर जिला अधिकारी शिव प्रताप शुक्ला और अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया- बुझाया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर चोरों को दबोचने के लिए, पुलिस ने अपनाया नया हथकंडा,पेड़ पर छिप कर करती उनके आने का इंतजार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox