होम / Fire Broke Out In Prem Mandir Of Vrindan : भीषण आग से जला वृंदान का प्रेम मंदिर, एक किलोमीटर दूर तक दिखा धुएं का गुबार

Fire Broke Out In Prem Mandir Of Vrindan : भीषण आग से जला वृंदान का प्रेम मंदिर, एक किलोमीटर दूर तक दिखा धुएं का गुबार

• LAST UPDATED : June 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Fire Broke Out In Prem Mandir Of Vrindan मथुरा : मथुरा के वृंदान में प्रेम मंदिर में मंगलवार को भीषण आग लगने से मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया है।

मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियां 

प्रेम मंदिर के पिछले हिस्से में आग लगी है। बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है वह स्टोर रूम है। आग इतनी भीषण थी कि धुएं का गुबार एक किलोमीटर दूर से भी देखा गया।

आग की सूचना पर दमकल की तीन गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। आग कैसे लगी? इसकी जानकारी नहीं हो पाई। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

आग लगने की वजह का नहीं पता

जानकारी के अनुसार ये आग शाम छह बजे के आसपास लगी। आग लगने की वजह का पता अभी तक नहीं लग पाया है।

बताया गया कि स्टोर रूम के अंदर लकड़ी का सामान और कुछ केमिकल बगैराह थे। लकड़ी की चौखट और कंस्ट्रक्शन का सामान इसी स्टोर रूम में स्टोर गिया जाता था।

मंदिर प्रबंधन ने दी जानकारी 

सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिग्रेड की तान गाड़ियों ने आग बुझाना मे लगी हैं। किसी के जान माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है लेकिन स्टोर रूम में रखा सारा सामान जल गया है।

मंदिर प्रबंधन का कहना है कि आग लगने का कारण नहीं पता है। शाम के समय स्टोर रूप के आसपास कोई नहीं था। आग बुझाने के बाद ही नुकसान का आंकलन किया जा सकेगा।

Also Read – जेल में छटपटा रहा मुख्तार अंसारी, आखिर बेटे और बहू को लेकर जज से क्यों लगाई गुहार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox