होम / Chandauli News: लॉक डाउन में सपा नेता खा गया 5 हज़ार का पान, उधारी के पैसे माँगने पर दुकानदार को मारी गोली

Chandauli News: लॉक डाउन में सपा नेता खा गया 5 हज़ार का पान, उधारी के पैसे माँगने पर दुकानदार को मारी गोली

• LAST UPDATED : June 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पान विक्रेता को पान खिलाने के पैसे उस समय भारी पड़ गए जब पैसे माँगने पर मनभड़ सपा नेता ने गोली मार दी। जगदीश चौरासिया की दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के ठीक सामने पान की दुकान है। कल देर रात गोधना गाँव निवासी गुड्डू पाठक नाम का सपा नेता जब पान खाने आया तब दुकानदार ने पुराना पैसा जमा करने को कहा।

उधारी के पैसे मांगने पर सपा नेता आगबबूला हो गए, कर दी फायरिंग

ये बात गुड्डू पाठक को नागवार गुजरी। बस फिर क्या था उसने पिस्टल निकाल कर दुकानदार के ऊपर फ़ायरिंग कर दी। जो राहगीर मौके ए वारदात पर मौजूद थे या यूं कह लीजिए की गवाहों के मुताबिक 3 राउंड फायर के बाद वहां से फरार हो गया। वहीं घायल पान दुकानदार को सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहाँ बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर भेज दिया।

पुलिस ने कहा आरोपी को जल्द से जल्द करेंगे गिरफ्तार

वहीं घटना के बाद CO अनिरुद्ध सिंह के साथ चंदौली SP अंकुर अग्रवाल मौके पर पहुँचे और निरीक्षण किया और बताया कि चूंकि पता है कि किसने इस घटना को अंजाम दिया है। उसे जल्दी से जल्दी पुलिस गिरफ्तार करेगी तो वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Deoband News: देवबंद दारुल उलूम ने दिया फरमान, कहा- इंग्लिश पढ़ेंगे छात्र तो होगा निष्कासन, गैर हाजिर होने पर भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

Barabanki News: यूपी पुलिस का अब ये नया कारनामा,थाने बुलाकर पीड़ित और उसके साथी को जमकर पीटा, पैसे भी लिए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox