होम / Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार ने जज को जेल मैनुअल का दिलाया याद कहा- बेटे-बहू से बात करा दीजिए ना हुजूर

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार ने जज को जेल मैनुअल का दिलाया याद कहा- बेटे-बहू से बात करा दीजिए ना हुजूर

• LAST UPDATED : June 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Mukhtar Ansari News: यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी पर विचाराधीन गैंगस्टर ऐक्ट के मामले में अब फैसला 15 जुलाई को आएगा। अब इस मामले में गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट 15 जुलाई को अपना फैसला सुना सकती है। लेकिन उससे पहले अदालत ने सुनवाई करते हुए जालसाजी के एक केस में 22 जून की तारीख सुनवाई के लिए तय की है।

मुख्तार ने जज को दिया जेल मैनुअल का हवाला कहा-बेटे-बहू से बात कराएं

इसी कड़ी में माफिया मुख्तार ने अपने बेटे और बहू से बात कराने की गुहार अदालत में की है। एससीजेएम कोर्ट नंबर 19 में एंबुलेंस मामले में हुई सुनवाई के दौरान मुख्तार ने अदालत में जज से कहा कि उनकी बहू निकहत अंसारी चित्रकूट जेल में जबकि बेटा अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद हैं। ऐसे में मुख्तार अंसारी ने जेल नियम को याद दिलाते हुए कहा कि दोनों अलग-अलग जेल में बंद हैं। इस कारण उनकी बातचीत नहीं हो पा रही है। इसलिए फोन के माध्यम से बेटे और उनकी बहू से उसकी बात करवा दी जाए। अदालत ने सुनवाई करते हुए जालसाजी के केस में 22 जून की तारीख सुनवाई के लिए तय की है। अंसारी पर इसी मामले में आरोप तय किए जाएंगे।

क्या है मामला?

मुख्तार अंसारी जब पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था तो आरोप है कि उस दौरान मुख्तार जिस एंबुलेंस का प्रयोग करता था वो बाराबंकी में फर्जी कागजों से पंजीकृत थी। इसी मामले को लेकर मऊ की डॉ. अलका राय के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज हुआ था। इसी मामले में मुख्तार अंसारी को भी आरोपी बनाया गया। बता दें कि मुख्तार पर इस समय बाराबंकी में गैंगस्टर और जालसाजी जैसे दो मामलों में सुनवाई हो रही है।

Moradabad Crime: पति-पत्नी ने की गोली मार कर आत्महत्या, मोबाइल गायब होने के कारण हुआ दोनों में विवाद, जानिए खौफनाक वारदात!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox