होम / Aakriti Bajpai’s death : पहेली बन गई सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर आकृति बाजपेई की मौत, पिता था शराब का आदि, घर वालो पर शक

Aakriti Bajpai’s death : पहेली बन गई सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर आकृति बाजपेई की मौत, पिता था शराब का आदि, घर वालो पर शक

• LAST UPDATED : June 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Aakriti Bajpai’s death कानपुर : सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाली आकृति बाजपेई की मौत अब पहेली बन गयी है। आकृति बाजपेई की दोस्त पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है।

पहेली बन गई मौत

आज कल सोशल मीडिया पर वीडियो बनाना एक सौख बन गया है। आज के युवा वर्ग पढ़ाई छोड़ अलग – अलग सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर अच्छा खासा पैसा कमा रहे है। साथ ही नाम भी कमा रहे है।

इसी बीच संगीत में रुचि रखने वाली आकृति बाजपेई की आकस्मिक मौत अब एक पहेली बन गई है। कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र की रहने वाली महिमा सिंह ने पुलिस आफ कमिश्नर बीपी जोगदंड से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

उन्होंने कहा है की आकृति की मौत एक साजिश है। जिसकी जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

पिता शराब पिकर देता था गाली

महिमा ने बताया कि घरवालों का व्यवहार उसके प्रति काफी आम आदमी था। उसके पिता शराब के लती थे और उसको गंदी – गंदी गालियां देकर जान से मारने की धमकी भी देते थे।

उन्होंने कहा कि आकृति ने अपने मरने से पहले जिस बयान को कहा था उस बयान को हम सभी टीम के सदस्यों ने अपने कानों से सुना था।

गुपचुप तरीके से किया गया अंतिम संस्कार

उन्होंने कहा कि उसकी मौत के बाद परिवार वालों ने किसी को जानकारी देने के बजाय गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

उन्होंने मांग की है की आकृति की मौत की निष्पक्ष जांच हो और जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाए उस पर कड़ी कार्रवाई हो जिससे मृतक की आत्मा को शांति मिले।

Also Read – Shia Personal Law कोड मामले पर शिया पर्सनल लॉ ने जताया विरोध, बोर्ड पीएम मोदी से करेगी मुलाक़ात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox