होम / Jeeva Murder Case : जीवा हत्याकांड मामले में आरोपी विजय ने किया बड़ा खुलासा बोला – हत्या से पहले खाना न खाने की खाई कसम

Jeeva Murder Case : जीवा हत्याकांड मामले में आरोपी विजय ने किया बड़ा खुलासा बोला – हत्या से पहले खाना न खाने की खाई कसम

• LAST UPDATED : June 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) अभिषेक सिंह लखनऊ : जीवा का हत्यारा (Jeeva Murder Case) धीरे – धीरे एक के बाद एक राज खोल रहा है।

पहचानने से कर दिया मना

जीवा हत्याकांड मामले में पुलिस टीम ने कमता स्थित अवध बस अड्डा से पॉलीटेक्निक के बीच ओवरब्रिज दिखाए, लेकिन विजय ने पहचानने से मना कर दिया।

जिसके बाद चिकित्सकीय परीक्षण कराकर शाम को उसे जिला जेल भेज दिया गया। पुलिस उससे कुछ नहीं उगलवा पाई और न ही कोई राज खुलवा पायी।

क्या था मामला

दरअसल, सात जून को विजय यादव ने वकील के वेश में कोर्ट परिसर के अंदर मुख्तार के करीबी गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह मौजूद वकीलों ने हत्यारे विजय को पकड़ा लिया।

जिसमे विजय को भी चोट आई थी। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान विजय ने काठमांडो में किसी असलम नाम के व्यक्ति द्वारा जीवा की हत्या की सुपारी देने की बात कही थी।

विजय ने किया नया खुलासा

इंडिया न्यूज़ संवाददाता अभिषेक सिंह की खबर के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में विजय यादव ने कई राज खोले। विजय ने बताया कि जीवा के हत्यारे ने हत्या के बाद नाश्ता करने की कसम खाई थी।

साथ ही हत्या के पहले कुछ भी न खाने की भी कसम खाई थी। जीवा की हत्या हत्यारे के लिए बड़ा टारगेट था। पुलिस अब काठमांडू में सुपारी देने वाले असलम के साथ विजय को हथियार मुहैया कराने वाले की तलाश में जुटी।

Also Read – स्वतंत्र देव सिंह ने मां विन्ध्यवासिनी देवी का किया दर्शन पूजन, जनता को पेड़ लगाने का दिया निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox