होम / Etah Road Accident: एटा में बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत

Etah Road Accident: एटा में बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत

• LAST UPDATED : July 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Etah Road Accident: तबीयत खराब होने पर गंजडुंडवारा से एटा में डॉक्टर के पास जा रहे पांच लोगों से भरी एक स्विफ्ट कार नहर में जा गिरी। इस हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई है। मौत के बाद से गांव भर में मातम फैला हुआ है।

कासगंज के थाना गंजडुंडवाराका मामला

जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के एक गांव अडंउआ की निवासी विनीता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में ही पास के गांव से शिवम की कार मंगाई गई थी। कार में विनीता के पति नीरज, चचिया ससुर तेजेंद्र और चचिया सास संतोष मौजूद थे। कार को शिवम ही चला रहा था। कार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मुहारा घाट के पास से निकली ही थी कि संतुलन बिगड़ने से खारजा नहर में जा गिरी। कुछ समय बाद भाई ने जानकारी लेने के लिए फोन किया तो मोबाइल बंद आ रहा था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया गया लेकिन सभी के फोन बंद आ रहे थे।

पहले हुई खोजबीन, फिर दर्ज कराया मुकदमा

एक साथ सबके फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी की आशंका होने लगी। कुछ देर इंतजार के बाद फिर से फोन किया गया। तब भी कोई बात न होने पर परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में लग गए। सभी लोग आसपास की सड़कों पर तलाश करते रहे। इसके बाद रात्रि करीब साढ़े 11 बजे थाना अमांपुर को सूचना दी गई।

पांचों लोगों की हुई  मौत

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया और सभी लोग खुद ही फिर से तलाशी में जुट गए, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका। सुबह 5 बजे के बाद कार नहर में पड़ी दिखाई दी। पास जाकर देखा गया तो पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने पांचों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एएसपी धनंजय कुशवाह का कहना है कि गाड़ी की रफ्तार तेज रही होगी। और जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां मोड़ है। इस वीभत्स घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox