होम / Dipika Kakar News: दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम और बेटे रूहान की फोटो शेयर करते हुए लिखा – ‘मेरा सुकून’…

Dipika Kakar News: दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम और बेटे रूहान की फोटो शेयर करते हुए लिखा – ‘मेरा सुकून’…

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakar News: टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक प्यारी की फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में दीपिका के पति शोएब अपने नन्हें बेटे के साथ खूबसूरत पलों को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया हैं। टीवी के फेमस कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने बेटे के साथ पेरेंटिंग का हर पल एंजॉय कर रहे हैं। ये कपल शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने थे। इन्होंने 21 जून 2023 को प्यारा से बेटे को जन्म दिया था। दीपिका और शोएब तब से ही अपने नन्हे प्रिंस से जुड़े हर पल सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

दीपिका कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर

कुछ दिन पहले ही कपल ने अपने बेटे का नाम रूहान रिवील किया था। लेकिन कपल ने अभी तक अपने नन्हें बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। वहीं अब दीपिका ने पति शोएब की अपने एक महीने के बेटे के साथ खेलते हुए की प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में न्यू पापा बने शोएब अपने चैम्प के साथ खेलेते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपल का बेटा अपने छोटे छोटे हाथों से शोएब के चेहरे को छू रहा है। और शोएब अपने बेटे के हाथ को चूम रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “मेरा सुकून.”

दीपिका ने बेटे के लिए बदला पूरा शेड्यूल

कुछ दिन पहले ही दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग में बताया था कि बेटे रूहान के आने से उनका शेड्यूल काफी बिजी हो गया है। दीपिका ने बताया कि वे रूहान के सोने के हिसाब से अपनी नींद लेती हैं। दीपिका ने ये भी खुलासा किया था कि बेटे को लेकर उनका शेड्यूल इतना बिजी हो गया है कि वह अब अपने रोज के काम के लिए भी समय नहीं निकाल पाती हैं। एक्ट्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि, “मैंने दो दिन पहले अपने बालों में तेल लगाया था, लेकिन मेरे पास बाल धोने का टाइम नहीं था.”

Also read: Barabanki Crime: बाराबंकी में फिर सामने आया धर्मांतरण का मामला, दो साल से चलता आ रहा था काला खेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox