होम / Bijnor News : भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले हो रहा प्रदर्शन, चीनी मिल की समस्या अहम् मुद्दा

Bijnor News : भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले हो रहा प्रदर्शन, चीनी मिल की समस्या अहम् मुद्दा

• LAST UPDATED : August 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Bijnor News बिजनौर : यूपी के बिजनौर में सैकडों की संख्या में किसान गंगा संस्थान पहुंचे। जहाँ वो भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे है। यह किसान चीनी मिल की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

चीनी मिल की समस्या अहम्

दरअसल, बिजनौर में सैकडों किसान भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक ) के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे है। ये बिजनौर के किसान चीनी मिल की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दिगंबर सिंह ने कहा कि हम बिजनौर जनपद के नजीबाबाद शुगर मिल की क्षमता वृद्धि , भिलाई शुगर मिल का भुगतान और बिजनौर जनपद में गुलदार की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

घोषणा के बाद सो गए मुख्यमंत्री

आगे कहा कि 25 सितंबर को हम लखनऊ में महा पंचायत करेंगे। 2017 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहकारी शुगर मिल नजीबाबाद रोड की क्षमता वृद्धि की घोषणा की थी। घोषणा के बाद मुख्यमंत्री जी सो गए है। आगे बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बजाज की शुगर मिल भुगतान नही कर रही है।

इसके लिए सरकार को कुछ ठोस कदम लेना पड़ेगा। योगी सरकार ने घोषणा तो कर दी। लेकिन काम हो रहा है या नहीं इस बात पर अभी तक कोई निरीक्षण कराया है। जिस वजह से हम सभी को सड़क पर उतरना पड़ा है। अगर सरकार एक्शन नहीं लेगी तो 25 सितंबर को हम लखनऊ में पंचायत करेंगे।

Also Read – ओम प्रकाश सिंह ने कहा “मुझे समझ नहीं आ रहा कि यह बहस सूखा पर हो रही या सरकार की उपलब्धियों पर”, सिंचाई मंत्री को बताया मजदूर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox