होम / Gadar 2: फिल्म को लेकर युवाओं में दिखा क्रेज, ‘गदर 2’ देखने के बाद लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

Gadar 2: फिल्म को लेकर युवाओं में दिखा क्रेज, ‘गदर 2’ देखने के बाद लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

• LAST UPDATED : August 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2: देश में कल(शुक्रवार) सभी सिनेमाघरों में गदर-2 रिलीज हो चुकी है। वहीं, लंबे समय से इंतजार कर रहे युवाओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रति अपना उत्साह दिखाया। गदर-2 फिल्म शहर के कई सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसके साथ ही पहले दिन सभी शो हाउसफुल रहे। जिन भी दर्शकों ने फिल्म के लिए पहले ही एडवांस बुकिंग करा रखी थी, उन्हें आराम था। इस दौरान भीड़ को देखते हुए प्रदेश में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम रहे।

सुबह से ही सिनेमाघरों में भारी भीड़

बताते चलें कि फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिली। वहीं, पीएसी स्थित स्टार वर्ल्ड सिनेमा में तकरीबन 12 शो चले। जहां पर सभी हाउसफुल थे। इसके साथ ही बारहद्वारी स्थित डीडी सिनेमा में आठ शो हाउसफुल रहे। मीनाक्षी टॉकीज के पास भी कई साल बाद दर्शकों की इतनी भीड़ रही। सीमा मल्टीप्लेक्स भी दर्शकों से खचाखच भरा रहा। सिनेमा संचालक बताते है कि फिल्म रिलीज होने के बाद ही शनिवार और रविवार को शो लगभग हाउसफुल हैं। ज्यादातर लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग करवा रखी थी। बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट गदर वर्ष 2001 में आया था। तभी से लोग लोग दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे।

हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

लंबे समय से इंतजार कर रहे युवाओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रति अपना उत्साह दिखाया। फिल्म को देखने के बाद लोग सनी के अभिनय के कायल हो गए। जिसके बाद युवाओं ने सिनेमा हॉल के अंदर ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। ये नारे सिनेमाघरों के बाहर भी सुनाई दे रहे थे।

फिल्म को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी

वहीं, दर्शकों द्वारा बताया गया कि कई सालों बाद किसी फिल्म को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी देखी गई है। मीनाक्षी टॉकीज में शो छूटने के बाद सड़क के दोनों ओर भीड़ लग गई। कुछ देर तक जाम के हालात बने रहे। वहीं दर्शक बता रहे थे कि गदर-2 का पहले दिन पहला शो देखकर काफी खुशी मिली। भीड़ ज्यादा थी। लेकिन इस बार खास बात ये थी कि  सनी को हैंडपंप नहीं उखाड़ना पड़ा।

Also Read: Atique Ahmad: SC ने 2017 से अब तक UP में हुए 183 एनकाउंटर का ब्योरा योगी सरकार से मांगा,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox