होम / Saharanpur News : विश्व हिंदू परिषद व बजरंगदल के महानगर सहमंत्री को मारी गोली, समुदाय विशेष के युवकों पर आरोप

Saharanpur News : विश्व हिंदू परिषद व बजरंगदल के महानगर सहमंत्री को मारी गोली, समुदाय विशेष के युवकों पर आरोप

• LAST UPDATED : August 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Saharanpur News : सहारनपुर में देर रात विश्व हिंदू परिषद व बजरंगदल से जुड़े अभिषेक पंडित को अज्ञात हमलवारों ने गोली मार दी। गोली अभिषेक पंडित के लेफ्ट बांह में लगी है। गोली लगने से घायल हुए अभिषेक पंडित को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहाँ उनका इलाज जारी है। गोली मारने का आरोप शाहनवाज़ और सलमान नाम के युवकों पर लगा है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए हमलावरो की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने कई टीमो का गठन कर दिया है।

दो अज्ञात हमलवारों ने की फायरिंग

जानकारी के अनुसार देर रात अभिषेक पंडित गागलहेड़ी इलाके में स्थित शत्रुघ्न कॉलोनी में अपने घर के पास टहल रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात हमलवारों ने उनपर फायरिंग कर दी। गोली लगने से घायल अभिषेक पंडित ने हमलावरो को पकड़ने का प्रयास भी किया। लेकिन हमलावर फरार हो गए। आस पास मौजूद लोग व परिजन घायल अभिषेक को लेकर अस्पताल पहुँचे जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है।

अभिषेक पंडित का कुछ वर्ष पहले गौकशी को लेकर इन युवकों से हुआ था विवाद

विश्वहिंदू परिषद व बजरंगदल के नेता को गोली मारने की सूचना जंगल मे आग की तरह फैल गयी। बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता व नेता अस्पताल में जमा हो गए। बजरंग दल नेता सागर भारद्वाज ने बताया की हमारे कार्यकर्ता को सलमान और शाहनवाज़ नाम के युवकों ने गोली मारी है। क्योंकि इन दोनों युवकों ने पूर्व में कई बार अभिषेक पर हमला किया था और दोनों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा पहले से भी चल रहा है। अभिषेक पंडित का कुछ वर्ष पहले गौकशी रोकने को लेकर ही इन युवकों से विवाद हुआ था।

जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा

बजरंगदल नेता पर हुए हमले की खबर मिलते ही एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और छानबीन शुरू की। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा का कहना है कि अभिषेक पंडित की हालत अब खतरे से बाहर है। कुछ लोगो के नाम सामने आए है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा। आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गयी है।

Read more: स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले में विशेष अतिथि होगा जिले का किसान, पीएम से मिला न्यौता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox