होम / Congress in Uttar Pradesh : कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर साधा निशाना बोले – कैसी बातें करते हैं ये लोग?, प्रधानमंत्री को कुछ नहीं दिखता

Congress in Uttar Pradesh : कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर साधा निशाना बोले – कैसी बातें करते हैं ये लोग?, प्रधानमंत्री को कुछ नहीं दिखता

• LAST UPDATED : August 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Congress in Uttar Pradesh लखनऊ : लोकसभा चुनाव के आते ही सभी पार्टियों में बयानबाजी शुरू हो गई है। वही, मणिपुर की घटना पर पश्च , विपक्ष का बयान सामने आ रहा है। कोंग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने भी बीजेपी पर निशाना साधा।

उचित चुनावी प्रक्रियाओं की हुई अवहेलना

बता दे, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। जहां नड्डा ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों और चुनावी हिंसा के पीड़ितों के परिवारों से बातचीत की।

इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वहा एक कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि ममता सरकार राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ हमले शुरू करने, उचित चुनावी प्रक्रियाओं की अवहेलना करने और लोकतंत्र के ताने-बाने को नष्ट करने में एक नए निचले स्तर पर आ गई है।

आगे कहा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल को अराजकता, भ्रष्टाचार और अराजकता की स्थिति में डाल दिया है। भाजपा लोगों की आवाज को कुचलने को बर्दाश्त नहीं करेगी और हम लोकतांत्रिक तरीके से उनके अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे।

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान के बाद कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जहां इनकी (बीजेपी) सरकार होती है, वहां सब बर्बाद हो जाता है। कैसी बातें करते हैं ये लोग? आपके प्रधानमंत्री को कुछ नहीं दिखता। मणिपुर मुद्दे पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और जनता बाकी सब जानती है।

Also Read – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर मंदिर परिसर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत फहराया राष्ट्रीय ध्वज, देश को दिया संदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox