होम / Sakshi Maharaj visits Unnao : राहुल गांधी पर सांसद साक्षी महराज का बड़ा बयान, बोले – “देश की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन कांग्रेस ने देश के तीन टुकड़े कराए”

Sakshi Maharaj visits Unnao : राहुल गांधी पर सांसद साक्षी महराज का बड़ा बयान, बोले – “देश की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन कांग्रेस ने देश के तीन टुकड़े कराए”

• LAST UPDATED : August 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Sakshi Maharaj in Unnao उन्नाव : सांसद साक्षी महाराज उन्नाव प्रवास(Sakshi Maharaj visits Unnao) के दौरान पर थे। जहाँ उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी का स्थान पागलखाने में होना चाहिए।

आगे कहा कि मणिपुर में केंद्र के 25 मंत्री है। मै वहां पर महीना भर प्रवास किया हूँ। वहां पर हमारे अमित शाह गए हुए थे । बावजूद उसके आज पूरा विपक्ष बौखलाया हुआ है। सब ने जानबूझ कर लोकसभा को नहीं चलने दिया।

उनके नाम से चलते है विभिन्न शैक्षणिक संस्थान

बता दे, स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी जी महाराज, जिन्हें साक्षी महाराज के नाम से भी जाना जाता है। भारतीय जनता पार्टी से संबंधित एक भारतीय राजनीतिक और धार्मिक नेता हैं ।

उन्होंने 2014 का आम चुनाव उन्नाव , उत्तर प्रदेश से जीता । उन्होंने 1991 में मथुरा , 1996 और 1998 में फर्रुखाबाद से भारतीय आम चुनाव भी जीता।भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित होने से पहले वह 2000 से 2006 तक राज्यसभा के सदस्य भी रहे ।

उन्होंने पास पीएच.डी. की डिग्री भी हासिल की है और साक्षी महाराज समूह के बैनर तले भारत भर में विभिन्न शैक्षणिक संस्थान और आश्रम चलाते हैं। जिसके लिए वह इसके वर्तमान निदेशक के रूप में भी काम कर रहे हैं। फ़िलहाल, वो उन्नाव के सांसद है।

मणिपुर पर कर रहे घृणित राजनीति

इस दौरान साक्षी महाराज ने कोंग्रेस के तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह विपक्ष ना किसान का हितैसी है और न ही देश का हितैसी है। विपक्ष मणिपुर पर घृणित राजनीति कर रहा है ।

आगे कहा, देश की हत्या उस दिन हुई थी जिस दिन देश के तीन टुकड़े कांग्रेस ने कराए थे । यह देश उस दिन रो रहा था जब 1984 में सिखों का कतले आम किया गया था ।

यह देश तब रो रहा था जब हरमंदर साहब पर हमला किया गया था। यह देश बर्बाद कर दिया कांग्रेस ने तुष्टीकरण के आधार पर भ्रष्टाचार के आधार पर परिवार वाद के आधार । कांग्रेस का दिवाला निकल गया इस देश ने कांग्रेस को नकार दिया।

Also Read – दारा सिंह चौहान घोसी सीट से लड़ेंगे उपचुनाव, बीजेपी ने जताया भरोसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox